सरस सलिल विशेष

रिएलिटी शो ‘बिग बौस’ की पहचान इसका हिस्सा बनने वाले कंटेस्टेंट की किस्मत खोलने के लिए है. इस शो के धमाकेदार सीजन 11 के खत्म होने पर कुछ ऐसा ही ट्रेंड देखने को मिल रहा है. बिग बौस 11 को खत्म हुए ज्यादा वक्त नहीं बीता है लेकिन इस शो के कंटेस्टेंट की किस्मत बदलनी शुरू हो गई.

entertainment

बिग बौस खत्म होते ही जहां अर्शी को ‘बाहुबली’ प्रभास के साथ काम करने का मौका मिल गया है तो वहीं बंदगी की किस्मत भी खुल गई हैं. खबरों की मानें तो अर्शी खान के बाद बंदगी कालरा के हाथ भी एक बड़ा औफर लगा है. बंदगी ने एक फिल्म साइन कर दी है और जल्द ही उसकी शूटिंग शुरू होने जा रही हैं.

entertainment

बंदगी ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा, ‘मुझे एक फिल्म औफर हुई है. इस फिल्म में मैं एक स्टैबलिश एक्टर के साथ काम करने जा रही हूं. फिल्म में अपने किरदार को लेकर मैं इससे ज्यादा जानकारी नहीं दे सकती. इस फिल्म को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं.’

entertainment

इंटीमेट सीन के बारे में बंदगी ने कहा, ‘यह निर्भर करता है कि फिल्म की डिमांड क्या है. एक लिमिट तक तो ठीक है यानी कि जितना सेंसर बोर्ड इजाजत दें.

entertainment

बता दें कि बिग बौस के घर में बंदगी कालरा ने कौमनर के तौर पर एंट्री ली थी. एंट्री करने लेने के साथ ही बंदगी कालरा ने कहा था कि वह कौमनर्स की सेलिब्रिटी हैं. इस शो के शुरुआत में ही पुनीश शर्मा के साथ बढ़ती नजदीकियों के चलते बंदगी काफी चर्चा में आ गई थीं. बौस सीजन 11 के दौरान पुनीश और बंदगी ने एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप की बात भी कबूली थी. शो खत्म होने के बाद भी अक्सर यह दोनों पार्टियां करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.