सरस सलिल विशेष

झारखंड के कुछ जुनूनी युवाओं की टीम द्वारा बनी बहुचर्चित फिल्म ‘गैंगस्टर दुल्हिनिया’ का ट्रेलर टीसीरीज ने शुक्रवार को लौन्च किया. साढ़े चार मिनट के इस ट्रेलर में ‘गैंगस्टर दुल्हिनिया’ बनी लूलिया गर्ल निधि झा के एक्शन के साथ गौरव झा के साथ रोमांस की भी झलक दिखाई देती है. अभी तक किसी भी फिल्म में नहीं दिखे झारखंड के खूबसूरत लोकेशन्स के बीच कलाकारों का संवाद रोमांच पैदा करता है.

दमदार है फिल्म का ट्रेलर

खलनायक संजय पांडे वैसे तो अपनी हर फिल्म में अपनी अलग लुक के लिए मशहूर हैं, लेकिन ‘गैंगस्टर दुल्हिनिया’ का उनका लुक उनके खलनायक के किरदार पर फिट बैठता है. फिल्म के एक विशेष गाने में वह अदाकारा मोनिका राय के साथ ठुमके लगाते भी दिखे हैं. दमदार ट्रेलर में कुल चार गानों की झलक मिलती है और चारों गाने पर संगीतकार अमन श्लोक की मेहनत नजर आती है, क्योंकि सभी गाने कर्णप्रिय हैं.

फिल्म में दिखेगा इनका जलवा

दर्जनों फिल्मों में अपनी नृत्य का जलवा बिखेर चुकी ग्लोरी मोहंता इस फिल्म में अभिनय का जलवा बिखेरती नजर आएंगी. बता दें, ‘गैंगस्टर दुल्हिनिया’ का निर्माण जीआर 8 फिल्म्स के बैनर तले कुमार विवेक ने किया है, जबकि फिल्म के निर्देशक हैं सौरभ सुमन झा. ‘गैंगस्टर दुल्हिनिया’ में निधि झा और गौरव झा के साथ संजय पांडे, ग्लोरी मोहंता, कन्हैया लाल, कौशिक मिश्रा और आर जे राज आदि मुख्य भूमिका में हैं.

आपको बता, फिल्म संगीतकार अमन श्लोक हैं, जबकि गीतकार हैं प्यारेलाल यादव, अरविंद तिवारी, संतोष पूरी, शेखर मधुकर और अशोक सिन्हा. फिल्म के एक्शन दृश्यों को निर्देशित किया है प्रदीप खड़के ने, जबकि सिनेमेटोग्राफी किया है साहिल जे अंसारी ने. ‘गैंगस्टर दुल्हनिया’ के गानों को कोरियोग्राफ किया है प्रसून यादव और के निशान ने जबकि प्रचारक हैं उदय भगत. निर्माता कुमार विवेक ने बताया कि फिल्म के रिलीज की घोषणा जल्द कर दी जाएगी.