सरस सलिल विशेष

‘बिग बौस 11’ के एक्स कंटेस्टेंट बंदगी कालरा इन दिनों एक मुसीबत में फंस चुकी हैं. उनके ऊपर धोखाधड़ी का आरोप लगा है. बंदगी के ऊपर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘फेक आईफोन ऐड’ शेयर किया था, जिसके झांसे में आकर एक युवक को हजारों रुपयों का नुकसान हुआ. एक रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायतकर्ता युवराज सिंह यादव, जो इंस्टाग्राम पर बंदगीको फौलो कर रहा था. युवराज ने बताया कि हाल ही बंदगी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक आईफोन X का एक फेक एड पोस्ट किया था.

83,000 हजार का फोन 61,000 में

इस आईफोन X का की रियल कीमत 83,000 हजार रुपये थी, लेकिन एड के मुताबिक इस फोन को दिल्ली बेस्ड एक कंपनी मात्र 61,000 रुपये में ही दे रही थी. इसके बाद युवराज ने फोन बुक करवा लिया. फोन बुक करवाने के लिए युवराज ने एक नंबर पर 13,000 रुपये का पेटीएम किया, लेकिन जब उसने दोबारा से बंदगी के इंस्टाग्राम अकाउंट को चैक किया तो वह एड उनके अकाउंट से डिलीट किया जा चुका था. इसके बाद युवराज को को थोड़ा शक हुआ तो उसने कंपनी से संपर्क किया. कंपनी वालों ने भी युवराज को दिलासा दिलाया कि उन्हें फोन जल्द ही मिल जाएगा.

entertainent

पुलिस करेगी पूछताछ

आखिर वो दिन भी आ गया जब युवराज के हाथ कुरियर लगा. तभी युवराज ने कुरियर वाले को बाकी की बचे पैसे 48,000 रुपये दे दिए, लेकिन जैसे ही युवराज ने कुरियर का पैकेट खोला तो अंदर सिर्फ आईफोन X का डम्मी था. यह देखते ही युवराज को अहसास हो गया कि वह किसी धोखाधड़ी का शिकार हो चुका है.

इसके बाद उसने बेंगलुरु में पुलिस स्टेशन मराठाहल्ली में एक शिकायत दर्ज करवाई. रिपोर्ट के अनुसार इस मामले की देखभाल कर रहे पुलिस निरीक्षक सादिक पाशा ने कहा है कि बंदगी को पूछताछ के लिए बुलाया गया है, क्योंकि वह धोखाधड़ी के मामले में आंशिक रूप से शामिल थीं. इसके लिए पुलिस द्वारा बंदगी को ईमेल भी किया जा चुका है.