सरस सलिल विशेष

बौलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने वन पीस पार्टी वियर में एक फोटो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की लेकिन ऐसा लगता है कि एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स को उनका यह अवतार कुछ खास पसंद नहीं आया, माइक्रोब्लौगिंग साइट ट्विटर पर लोगों ने अमीषा पटेल को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

खुले बालों और लाल लिपस्टिक के साथ नजर आ रहीं अमीषा के लिए एक यूजर ने लिखा- दीदी बच्चे डर जाएंगे. एक अन्य यूजर ने खिंचाई करते हुए लिखा- कहो ना प्यार है का दूसरा पार्ट कब आ रहा है? एक यूजर ने लिखा- यह बंदी हर वक्त नशे में रहती हैं.

इस तरह के तमाम ट्वीट्स अमीषा की इस तस्वीर पर किए गए हैं. यह पहली बार नहीं है जब अमीषा पटेल की इस तरह खिंचाई हुई हो. इससे पहले भी उनकी तस्वीरों पर लोग उन्हें ट्रोल करते रहे हैं. सोशल मीडिया सनग्लासेज लगा कर शौवर लेती हुई उनकी एक तस्वीर के लिए उन्हें खूब ट्रोल किया गया था.

असल में उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था कि शौवर लाइक ए टौकस्टार. हालांकि वह शायद लिखना चाहती थीं कि शौवर लाइक अ रौकस्टार. उन्होंने बाद में अपनी यह गलती सुधारते हुए इसे ठीक किया. यह तस्वीर अमीषा के लेटेस्ट फोटोशूट की थी. दूसरे ट्वीट में अमीषा ने लिखा ‘टाइपिंग में गलती टौकस्टार नहीं ‘रौकस्टार’.

पिछले काफी समय वक्त से अमीषा किसी फिल्म में अपनी अदाओं का जादू बिखेरती हुई नजर नहीं आई हैं. इसके बावजूद अमीषा के अभी भी काफी फैन्स हैं जिन्हें वे तंग करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. अमीषा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वक्त पहले एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनका क्लीवेज साफ दिखाई दे रहा था. इन तस्वीरों पर यूजर्स बहुत ही भद्दे कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि अमीषा पटेल इससे पहले भी अपने क्लीवेज को दिखाने को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं.