सरस सलिल विशेष

छोटे परदे की फेमस बहु ‘अक्षरा’ यानि हिना खान आज अपना म्यूजिक वीडियो रिलीज करने वाली हैं. हिना के इस म्यूजिक वीडियो का नाम ‘भसूड़ी’ है. हाल ही में हिना ने अपने इस म्यूजिक वीडियो का टीजर अपने सोशल मीडिया से रिलीज किया था. इस टीजर को रिलीज करते हुए हिना ने बताया था कि यह म्यूजिक वीडियो 17 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

हिना खान आजकल अपने इस म्यूजिक वीडियो का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंची हुई हैं. प्रमोशन के दौरान हिना काफी दिलकश अंदाज में दिखी. प्रमोशन से जुड़ी फोटो-वीडियो हिना ने अपने सोशल मीडिया आकाउंट पर पोस्ट किया हैं. इस पोस्ट के बाद लोगों ने उन्हें फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘तुम मुस्लिम ही हो ना? अल्लाह से खौफ खाओ.’ हालांकि बहुत से लोग ऐसे भी है, जो हिना के इस म्यूजिक वीडियो के लिए बेस्ट विशेस देते हुए उनके इस खूबसूरत अवतार की तारीफ भी कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ‘लुकिंग सो स्ट्यालिश, बेस्ट औफ लक.’

आपको बता दें कि हिना इस म्यूजिक वीडियो में अपनी आवाज देने जा रही हैं. इससे पहले भी हम ‘बिग बौस 11’ में हिना खान की आवाज को सुन ही चुके हैं, जब भी हिना ‘बिग बॉस’ के घर में बोर होती थीं तब गाना गा कर खुद का मन बहलाती थीं. शो के होस्ट सलमान खान भी हिना के सिंगिंग कायल थे और शो के दौरान कई बार हिना के सिंगिंग की तारीफ कर चुके थे.

इस म्यूजिक वीडियो में सोनू ठुकराल ने अपनी आवाज दी है और कंपोज प्रीत हुंडल ने किया है. म्यूजिक वीडियो के डायरेक्टर रौबी सिंह हैं. गाने की शूटिंग पंजाब के पटियाला में की गई है.