सरस सलिल विशेष

इन दिनों भोजपुरी की फिटनेस गर्ल गार्गी पंडित की दिलकश अदाओं का जलवा खूब देखने को मिल रहा है. रील लाइफ से रियल लाइफ तक गार्गी पंड़ि‍त निर्माता–निर्देशकों को पसंद आ रही हैं, यही वजह है कि नये जेनरेशन की अभिनेत्रियों में गार्गी का कोई मुकाबला नहीं है. गार्गी के लुक्‍स के चर्चे उनके काम की तरह ही सुर्खियां बटोर रहे हैं. यानी पर्दे पर गार्गी अपनी हसीन अदाओं और चुलबुले अंदाज से सबको इंप्रेस करती नजर आती हैं तो रियल लाइफ में भी उनकी हाजिर जवाबी और बिंदास राय खबरों में है.

हाल ही में गार्गी ने महिलाओं के साथ होने वाली यौन शोषण की घटनाओं पर खुलकर अपनी बात रखी. गार्गी ने देश में छोटी बच्चियों के साथ होने वाली बलात्‍कार की घटनाओं पर गुस्‍सा जताया था. गार्गी ने ऐसे बलात्‍कारियों को फांसी की सजा देने की बात की थी. अपनी बेबाकी और इस अंदाज के चलते ही गार्गी को किसी भी अभिनेता के साथ अपनी केमेस्‍ट्री बनाने में ज्‍यादा देर नहीं लगती. अभी हाल ही में उन्‍होंने राजकुमार आर. पांडेय की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ की शूटिंग पूरी की है, जिसमें उनकी केमेस्‍ट्री चिंटू पांडेय के साथ खूब जमी है.

entertainment

गार्गी ने इस फिल्‍म की शूट के शुरूआती दिनों में कहा भी था कि उन्‍हें किरदार में डूब कर काम करना पसंद है, इसलिए उनकी कोशिश जल्‍द से जल्‍द माहौल में घुलने की होती है. वहीं, इंडस्‍ट्री के अनुभवी फिल्‍मकार राजकुमार आर पांडेय ने भी माना है कि गार्गी में सीखने की क्षमता और उसे कर दिखाने का जुनून कमाल का है.

वहीं, गार्गी के पर्सनल पीआरओ संजय भूषण पटियाला की मानें तो गार्गी काफी मेहनती हैं और वे किसी भी रोल को छोटा नहीं मानती हैं. साथ ही जब तक उनका किरदार किसी फिल्‍म में उनको संतुष्‍ट नहीं करता है तो उससे तौबा कर लेती हैं. उनकी मानें तो गार्गी की कई फिल्‍में आज फ्लोर पर हैं, जिसमें अभी ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ पूरी की है. इसके अलावा अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ आवारा बलम ,पावर स्‍टार संजीव मिश्रा के साथ ‘बदरीनाथ’, ‘तोड़ दे दुश्‍मन की नली, राम और अली’ फ्लोर पर हैं.