सरस सलिल विशेष

बिग बौस सीजन 11 शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है. यहां कभी कोई किसी से झगड़ बैठता है तो कभी किसी सदस्य के बीच इतनी नजदीकियां आ जाती हैं कि उसका असर शो के अलावा उनकी निजी जिंदगी पर भी पड़ने लगता है. लोग शो में जीतने के लिए नये और दिखावटी रिश्ते बनाने की कोशिश में असल जिंदगी के कुछ रिश्तों से हाथ धो बैठते हैं.

कई दिनों से ऐसा ही कुछ बिग बौस के घर में भी देखने को मिल रहा है. यहां प्रियांक और बेनाफ्शा की नजदीकियां बढ़ती चली जा रही है. इस शो में दोनों साथ में न सिर्फ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताते नजर आ रहे हैं. बल्कि दोनों रात में साथ सोते हुए भी दिख रहे हैं.

टेलीविजन पर प्रियांक और बेनाफ्शा के बीच चल रही इन करीबियों को देख पिछले दिनों प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या काफी दुखी हुईं और उन्होंने उनसे रिश्ता तोड़ लिया. दिव्या कहती हैं कि अब प्रियांक और उनके बीच में कुछ नहीं बचा है. वह ये सब देख कर काफी डिस्टर्ब हो गई हैं, वह इस रिश्ते को और नहीं झेल सकतीं.

दिव्या अपने और प्रियांक के रिश्तों को लेकर कहती हैं, ‘मैंने इस चीज का हमेशा ध्यान रखा कि हम दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि जब वह बिग बौस के पहले हफ्ते में घर से बाहर हो गए थे तो भी मैं उनसे मिल नहीं पाई थी. दिव्या का कहना है, ‘मैं उस प्रियांक को जानती थी जिनकी फीलिंग्स दिखावटी नहीं थी, जो जेन्युअन थे. पर अब वो ऐसे नहीं है.’

वह कहती हैं, मुझे नहीं लगता कि प्रियांक सच्चे हैं. मैं पूरी तरह से उनसे अलग हो चुकी हूं. जो वो शो पर बेनाफ्शा के साथ कर रहे हैं. स्पलिट्सविला में वही चीजे वह मेरे साथ करते थे. उसे तो हर शो पर बस एक लड़की चाहिए.’

दिव्या ने आगे कहा कि अगर प्रियांक यह सब केवल गेम के लिए कर रहे हैं तो यह बहुत ही ज्यादा घटिया और गन्दा गेम है. वहां उस शो में दूसरे लोग भी खेलने वाले हैं, पर वो प्रियांक जैसी हरकते नहीं कर रहे हैं. हितेन और विकास भी तो वहां मौजूद हैं, वह भी तो खेल रहे हैं ना? लेकिन वह तो उनकी तरह लड़कियों के साथ इतने टची नहीं हो रहे हैं.

Tags: