सरस सलिल विशेष

बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर अपनी ड्रेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, यहां तक कि कई एक्ट्रेस तो ऐसी ड्रेस भी पहन लेतीं हैं जिससे उन्हें शर्मसार होना पड़ता है. दरअसल बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी ड्रेस की वजह से वॉर्डरोब मार्लफंक्शन का शिकार भी हुईं है. तो आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं कि जिसके साथ फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐसा कुछ हुआ था जिसके बाद लोगों की आंखे झुंक गईं थी.

दरअसल डिंपल कपाड़िया के साथ एक फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐसा कुछ हुआ कि जिसके बाद वह लोगों के सामने नजर नहीं मिला पाईं. फिल्म की शूटिंग के सेट पर डिंपल वार्डरोब मार्लफंक्शन का शिकार हुईं थीं. 80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस को एक फिल्म के सेट पर वार्डरोब मार्लफंक्शन का शिकार होना पड़ा था. जिसे आज भी याद किया जाता है. डिंपल कपाड़िया फिल्म सागर में वार्डरोब मार्लफंक्शन का शिकार हुईं थीं.

फिल्म सागर में डिंपल ने ऋषि कपूर के साथ काम किया है इसमें उन्होंने कई हॉट सीन भी दिए हैं, लेकिन नहाते समय डिंपल से साथ एक अलग ही हादसा हुआ था.

दरअसल हुआ ये था कि फिल्म सागर की शूटिंग में नहाते समय का सीन शूट हो रहा था, तभी नहाते समय डिंपल की टॉवेल नीचे खिसक गई. इस दौरान फिल्म के सेट पर मौजूद लोगों की शर्म के मारे आंखें नीचें झुक गईं थीं. इसका वीडियो भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ था. इस फिल्म में डिंपल ने ऋषि कपूर के साथ कई सीन दिए थे.

आपको बता दें कि डिंपल ने साल 1973 में राजेश खन्ना के साथ शादी कर ली थी. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को भी अलविदा कह दिया था. लेकिन, उन्होंने साल 1985 में फिर से फिल्मों में वापसी की. फिल्म ‘सागर’ की उनकी कम बैक फिल्म थी.