सरस सलिल विशेष

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने उनकी सास डिंपल कपाड़िया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसमें वह इटली की सड़कों पर एक दूरदराज के गांव में फिल्म बौबी के गाने पर झूमकर नाचती नजर आ रही हैं .

खास बात यह है कि वह एकदम स्वतंत्र पंछी की तरह डांस कर रही हैं. करीब 20 सेकंड के इस वीडियो में उन्हें इटली के सड़कों पर सभी परेशानियों को छोड़ पागलों की तरह डांस करता हुआ देखा जा सकता है. इस बारे में बताते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है,’ अगर आप इटली के एक छोटे से शहर में चल रहे हो और अचानक आपको एक म्यूजिशियन मिल जाए जो कि आपकी फिल्म बौबी का गाना बजा रहे हों. जीवन कितने खूबसूरत संयोग से बना हुआ है.

गौरतलब है कि बौबी डिंपल कपाड़िया और ऋषि कपूर की पहली फिल्म थी. इस फिल्म के चलते डिंपल कपाड़िया रातों-रात सुपरस्टार बन गई थी जिसके बाद उनका और ऋषि कपूर दोनों का करियर चल पड़ा था. बाद में उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. उसके बाद उनका विवाह फिल्म अभिनेता राजेश खन्ना के साथ हुआ और उनसे उनको दो बेटियां भी हुई जिनमें से एक बेटी ट्विंकल खन्ना के पति अक्षय कुमार हैं. अक्षय कुमार जल्द फिल्म 2.0 में नजर आयेंगे. इस फिल्म में उनके अलावा रजनीकांत की भी अहम भूमिका में है. इस फिल्म में अक्षय कुमार ने नकारात्मक भूमिका निभाई है. डिम्पल करीब तीन साल पहले फिल्म वेलकम बैक में नजर आई थीं.