सरस सलिल विशेष

बौलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हौलीवुड फिल्मों में अपनी जबर्दस्त परफौर्मेंस देकर वहां अपनी एक खास जगह बना ली है. अब दीपिका पादुकोण भी प्रियंका को फौलो कर रही हैं. गौरतलब है कि दीपिका ने हौलीवुड में अपना ऐक्टिंग डेब्यू विन डीजल के साथ फिल्म ‘ट्रिपल एक्स: द रिटर्न औफ जेंडर केज’ से किया था. अब खबरें आ रही हैं कि दीपिका जल्द ही एक और हौलीवुड फिल्म साइन कर सकती हैं.

पद्मावत के बाद दीपिका अपने कोस्टार इरफान के साथ डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली थीं लेकिन इरफान की तबीयत खराब होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग कैंसल कर दी गई. इसके बाद दीपिका ने अभी तक कोई भी फिल्म साइन नहीं की है. लेकिन खबरों के मुताबिक दीपिका बौलीवुड के बजाय हौलीवुड के कुछ प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दे रही हैं. दीपिका पहले भी कह चुकी हैं कि वह अलग माहौल में अलग-अलग लोगों के साथ काम करना चाहती हैं.

सूत्र ने बताया कि दीपिका और प्रियंका हौलीवुड फिल्म में भी बौलीवुड की तरह बड़े रोल निभाना चाहती हैं. इसके लिए इन ऐक्ट्रेसेज के एजेंट फिल्मों की स्क्रीनिंग और स्क्रिप्ट मैनेजिंग का काम कर रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि हौलीवुड की बड़ी फिल्मों में काम करने के लिए दीपिका और प्रियंका को कई स्क्रीन टेस्ट और औडिशंस से भी गुजरना होगा.

अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में मीडिया से बात करते हुए दीपिका ने बताया कि कई स्क्रिप्ट देखने के बाद उन्होंने एक सुपरहीरो वाली फिल्म फाइनल की है जिसमें उनके कई ऐक्शन सीन्स होंगे. इस फिल्म को फौक्स स्टार प्रड्यूस करेगा और दीपिका इसे लेकर काफी उत्साहित हैं.