सरस सलिल विशेष

बात बॉलीवुड की हो और विवाद का जिक्र ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. एक कहावत तो आपने सुनी ही होगी कि जिसका जितना नाम होता है, वह उतना ही ज्यादा बदनाम भी होता है. बॉलीवुड के सितारे इसमें सबसे आगे हैं. बॉलीवुड में शायद ही कोई ऐसा अभिनेता या अभिनेत्री होगी जिसका नाम विवादों में ना आया हो. हर कोई किसी ना किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में छाया रहता है. आज हम यहां अभिनेताओं की नहीं बल्कि अभिनेत्रियों की बात करेंगे. हम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताएंगे जो अपने एमएमएस की वजह से सुर्खियों में छायी रही थीं.

बॉलीवुड की ज्यादातर अभिनेत्रियों के नाम विवादों से जुड़े हुए हैं. अब कंगना को ही ले लीजिये, भले ही वह बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री हैं, लेकिन उनका नाम कई बार लड़ाई-झगड़ा करने में आ चुका है. लेकिन आज हम लड़ाई-झगड़े नहीं बल्कि उन एमएमएस की बात करेंगे जिनकी वजह से अभिनेत्रियां लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रही हैं.

करीना कपूर

इनमें सबसे पहला नाम आता है करीना कपूर का, करीना और उनके पुराने ब्यॉयफ्रेंड शहीद कपूर के बारे में कौन नहीं जनता. जब ये दोनों साथ थे तब इनका एक किस वाला एमएमएस काफी वायरल रहा था. एक रेस्टोरेंट में दोनों को किस करते हुए किसी ने उनकी फोटो ले ली थी. फोटो वायरल होने के बाद करीना ने केस भी किया था.

प्रीती जिंटा

प्रीती जिंटा भी एक बार अपने एमएमएस की वजह से चर्चा का विषय बन चुकी हैं. होटल के बाथरूम में बिना कपड़ों के इनका एमएमएस खूब वायरल हुआ था. वह बाथरूम में बिना कपड़ों के शीशे के सामने खड़े होकर शावर ले रही थीं. यह फोटो आने के बाद काफ़ी हल्ला मचा था.

मल्लिका शेरावत

इनका नाम आते ही लोगों के दिमाग में अपने आप ही आ जाता है कि इनके लिए यह सब कोई नई बात नहीं है. इनका भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह बिना कपड़ों के एक विस्तर पर लेटी हुई थीं. वहां मल्लिका ने किसी अंजान विदेशी के साथ सम्बन्ध भी बनाया था.

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी का नाम इस तरह के विवाद में आएगा ये किसी ने सोचा भी नहीं होगा. लेकिन कुछ दिनों पहले सोनाक्षी का भी एक एमएमएस इन्टरनेट पर वायरल हो चुका था. एमएमएस में दिखने वाली लड़की की पहचान दबंग अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के रूप में की गयी है, जिसमें वह अपने घुटनों के बल झुकी हुई हैं और उनके पीछे कोई व्यक्ति खड़ा है.

राधिका आप्टे

राधिका का नाम भी एक बार एमएमएस मामले में सामने आ चुका है. इनकी भी एक फोटो इन्टरनेट पर वायरल हुई थी, जिसमे वह अपने कपड़े खोलकर सामने बैठे हुए व्यक्ति को कुछ दिखा रही थीं.