सरस सलिल विशेष

आजकल बहुत जल्दी लड़के और लड़कियों से एक दूसरे के दिल मिल जाते हैं या कहें डेट करने लगते हैं. लड़कों की तो आम बात हो गई है कुछ मीठी बातें की उसका नंबर लिया और उसे डेट करने लगे, लेकिन यह टैलेंट और हिम्मत हर किसी लड़के में नहीं होता है, तो वहीं हर लड़की भी ऐसी नहीं होती कि लड़का नंबर मांगे और वो तुरंत नंबर दे ही दे, तो वहीं आज हम आपको उस लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपना नंबर भी नहीं दिया और अपना काम भी करा लिया. ये है वो लड़की.

आमतौर पर देखा जाता है कि कोई भी लड़का हो वह लड़कियों को घूरता ही है, जिससे लड़की को यही लगता है कि वह काफी अच्छी लग रही है, लेकिन अगर कोई लड़का, लड़की के प्राइवेट पार्ट को बार-बार घूरता है तो लड़की फिर कुछ और ही सोचने लगती है जैसा इस लड़की को लगा.

कुछ लोगों की आदत ही होती है कि लड़कियों को कुछ ज्यादा ही घूरते हैं और जब तक वे ऐसा न करें तब तक उनका खाना तक नहीं पचता है, लेकिन हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसमें लड़की, लड़के को इस तरह समझाती है कि अगर आप भी देखेंगे तो देखते ही रह जाएंगे.

वीडियो में लड़का लड़की से नंबर मांगता है जिसके बाद लड़की उसकी ऐसी क्लास लेती है कि लड़के के हाथ-पैर तक कांपने लगते हैं, लड़के ने लड़की को ऐसा सबक सिखाया है जिसे लड़का जिंदगी भर नहीं भूलेगा.

देखिए ये वीडियो.