सरस सलिल विशेष

मुंबई में बौलीवुड की पूर्व अभिनेत्री जीनत अमान ने एक व्‍यापारी के खिलाफ बलात्‍कार का मामला दर्ज कराया है. मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन पर केस दर्ज किए जाने के बाद मामला क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया, और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

याद दिला दें कि पुराने जमाने की इस मशहूर फिल्‍म अभिनेत्री ने एक महीने पहले भी इसी कारोबारी पर उनका पीछा करने और उन्हें धमकाने के आरोप लगाये थे. जिसके बाद सरफराज उर्फ अमन खन्ना नामक आरोपी कारोबारी को मुंबई पुलिस ने फरवरी में हिरासत में लिया था. पुलिस ने सरफराज के खिलाफ पीछा करने 354 (D) और महिला को सरेआम धमकाने के खिलाफ 509 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था.

इस अभिनेत्री ने जुहू थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि सरफराज उर्फ अमन खन्ना नामक एक कारोबारी उनके घर आया और उनके गार्ड के साथ बदतमीजी और मारपीट की. उसने उन्हें भी नतीजा भुगतने की धमकी दी. अभिनेत्री ने यह भी आरोप लगाया है कि सरफराज उन्हें पिछले कुछ दिनों से व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेज रहा था. जिससे वह काफी परेशान थीं.

बता दें कि अमन खन्ना कई तरह के कारोबार करता है. वह फिल्म मेकिंग और रियल स्टेट के कारोबार में सक्रिय है. साथ ही उसे मानसिक रूप से भी परेशान बताया जा रहा है. उसके खिलाफ मुंबई के बांगुर नगर में भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.