सरस सलिल विशेष

बौलीवुड में अलग तरह की फिल्मों और अभिनय के लिए मशहूर राधिका आप्टे स्वभाव से काफी तेज तर्रार हैं. सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स से भिड़ंत में इसका नजारा आपने कई बार देखा होगा. पर क्या वह किसी को थप्पड़ भी मार सकती हैं? ये सवाल थोड़ा सा अटपटा जरूर है, पर आपको बता दें कि राधिका फिल्म की शूटिंग के सेट पर एक तमिल स्टार को जोरदार तमाचा लगा चुकी हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि खुद राधिका आप्टे ने इस बात का खुलासा किया है.

दरअलस, राधिका आप्टे हाल ही में राजकुमार राव के साथ नेहा धूपिया के टौक शो में पहुंची थीं. इस शो के दौरान उन्होंने बहुत से चौकाने वाले खुलासे किए. राधिका ने शो के दौरान बताया कि उन्होंने साउथ के एक पौपुलर स्टार को अपने साथ बदसलूकी करने पर फिल्म के सेट पर ही थप्पड़ मारा था. उन्होंने बताया, सेट पर मेरा पहला दिन था. इसी दौरान साउथ के एक फेमस एक्टर ने अजीब तरह से मेरे पैरों को टच करना शुरू कर दिया. शुरुआत में मैं हैरान थी. हम पहले कभी नहीं मिले थे. मैंने उसे उसकी हरकत पर एक थप्पड़ मार दिया.

यहां आपको यह भी बता दें कि इस शो के दौरान जब नेहा ने राधिका से पूछा कि उनके मुताबिक अब किस एक्टर या फिल्ममेकर को रिटारयमेंट ले लेना चाहिए तो इस पर जवाब देते हुए उन्होंने रामगोपाल वर्मा का नाम लिया. उन्होंने कहा कि अब रामगोपाल वर्मा ने बहुत काम कर लिया है और उन्हें अब रिटायरमेंट ले लेना चाहिए.

राधिका ने 2012 में प्रकाश राज की फिल्म धोनी से तमिल फिल्मों में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने साउथ की कई फिल्में की. इनमें रजनीकांत के साथ उनकी ब्लौकबस्टर फिल्म ‘कबाली’ भी शामिल है. इसमें राधिका आप्टे ने रजनीकांत की पत्नी की भूमिका की थी. इस वक्त राधिका आप्टे, नेटफ्लिक्स की पहली ओरिजनल इंडियन सीरीज ‘सेकर्ड गेम्स’ में नजर आएंगी. इसमें सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी होंगे. इससे पहले राधिका आर बाल्की की फिल्म पैडमैन में अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं.

VIDEO : आप भी बना सकती हैं अपने होठों को ज्यूसी

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags: