सरस सलिल विशेष

रणबीर कपूर की जिंदगी में क्या चल रहा है, यह समझना बड़ा मुश्किल हो रहा है. पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान के साथ उनकी पुरानी मुलाकातों पर परदा डाला जा चुका है. माहिरा खान भी कह चुकी हैं कि रणबीर कपूर से उन्हें कभी प्यार नहीं था और चर्चाएं हो रही थीं कि अब रणबीर कपूर व आलिया भट्ट के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं. रणबीर कपूर के ही चलते आलिया भट्ट ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से भी रिश्ते खत्म कर लिए.

लेकिन अब सूत्रों से जो खबरें मिल रही हैं, वह काफी चैंकाने वाली हैं. सूत्रों का दावा है कि बल्गेरिया में अयान मुखर्जी के निर्देशन में आलिया भट्ट के साथ रणबीर कपूर फिल्म ‘‘ब्रम्हास्त्र’’ की शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग खत्म होते ही आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी सीधे मुंबई लौट आए, लेकिन रणबीर कपूर लंदन उतर गए. सूत्रों का दावा है कि इन दिनों माहिरा खान भी लंदन में अपनी विवादास्पद फिल्म ‘‘वर्णा’’ के प्रमोशन के लिए हैं. सूत्र दावा कर रहे हैं कि रणबीर कपूर ने लंदन में माहिरा खान से मुलाकात की. अब इस मुलाकात के क्या मायने हैं, यह कहना बड़ा मुश्किल है.

इतना ही नहीं रणबीर कपूर के अति नजदीकी सूत्र दावा करते हैं कि लंदन में रणबीर कपूर व माहिरा खान की मुलाकातें हुई, दोनों ने कुछ समय साथ में बिताया और माहिरा खान पाकिस्तान वापस जा चुकी हैं, मगर रणबीर कपूर लंदन में  हैं. वह फिल्म ‘‘ब्रम्हास्त्र’’ के एक्शन दृष्यों के लिए आवश्यक एक्शन की ट्रेनिंग ले रहे हैं. सूत्र दावा कर रहे हैं कि रणबीर कपूर लंदन में भारतीय मार्शल आर्ट मसलन कलारी पयट्टू और वर्मा कलाई की ट्रेनिंग ले रहे हैं. अब सवाल यह है कि भारतीय मार्शल आर्ट, वह भी कलारी पयट्टू के लिए भारत में केरला में ट्रेनिंग लेने की बजाय लंदन को रणबीर कपूर ने क्यों चुना?

बौलीवुड से जुड़े सूत्र दावा कर रहे हैं कि रणबीर कपूर अपनी जिदगी में कोई नई खिचड़ी पका रहे हैं.

Tags: