सरस सलिल विशेष

फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर इन दिनों अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की जमकर वाह वाही हो रही है. जिसे लेकर दीपिका सहित फिल्म की पूरी टीम खासा खुश नजर आ रहे हैं. जहां एक तरफ दीपिका चारों तरफ से प्रशंसा बटोर रही हैं, वहीं हाल ही में उन्हें एक ऐसे शख्स से फिल्म में उनके काम के लिए सराहना मिली जो उनके दिल के बेहद करीब हैं.

अमिताभ बच्चन ने अपने अंदाज मे दीपिका को शुभकामनाएं दी. बौलीवुड के शहंशाह से किसी भी कलाकार को उसके काम के लिए तारीफ मिलना बेहद खास होता है.

फिल्म पद्मावत में दीपिका के जबरदस्त परफौर्मेंस की सराहना करने के लिए बिग बी ने हाथ से लिखे हुए एक पत्र के जरिये उनके शानदार अभिनय की तारीफ की है. पत्र में बिग बी ने बताया कि फिल्म में उनका दमदार अभिनय उन्हें किस कदर पसंद आया है और वह काफी खुश है.

इस पत्र को ‘इनाम’ समझते हुए, दीपिका ने इस प्यार को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया. इस संदेश को शेयर करते हुए दीपिका ने भी एक बेहद भावुक संदेश लिखा. दीपिका ने लिखा, ”अवौर्ड्स.. अवौर्ड्स और फिर आता है ये..थैंक्यू बाबा”.

इससे पहले रणवीर सिंह को भी अमिताभ बच्चन ने ऐसा ही एक शुभकामना संदेश भेजा था. इस संदेश को ‘पुरस्कार’ बताते हुए अभिभूत रणवीर सिंह ने ट्विटर पर खत और एक गुलदस्ते की तस्वीर शेयर की थी. ‘पद्मावत’ फिल्म देखने के बाद अमिताभ द्वारा भेजे गए खत और गुलदस्ते की तस्वीर के कैप्शन में रणवीर ने लिखा है, “ मुझे मेरा अवौर्ड मिल गया.” अभिनेता को इस फिल्म में ‘सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी’ का किरदार अदा करने के लिए प्रशंसा मिल रही है. इससे पहले, सिंह को साल 2015 में बच्चन की तरफ से ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए हाथ से लिखा खत मिला था.

आपको बता दें कि 2015 में आई फिल्म पीकू में अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण साथ काम कर चुके हैं जिसके लिए उन्हें काफी सराहना मिली थी. फिल्म में दोनों की कैमेस्ट्री को भी औडियंस ने खूब पसंद किया था. फिल्म में अमिताभ बच्चन ने दीपिका पादुकोण के पिता की भूमिका निभाई थी. अमिताभ बच्चन के साथ दीपिका असल जिंदगी मे एक विशेष बंधन साझा करती है. फिल्म की रिलीज के बाद, आलोचकों से मिल रही प्रशंसा और बौक्स औफिस के शानदार कलेक्शन के साथ पद्मावत अभिनेत्री सफलता के रथ पर सवार हैं. बौक्स औफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली ‘पद्मावत’ दीपिका की 7वीं फिल्म हैं, जिससे बौक्स औफिस पर विशाल कलेक्शन अपने नाम करने वाली वह बौलीवुड की एकलौती अभिनेत्री बन गई हैं.

VIDEO : अगर प्रमोशन देने के लिए बौस करे “सैक्स” की मांग तो…

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags: