बौलीवुड फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में अभिनेता इरफान खान के साथ सशक्त भूमिका निभाने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर की हाल ही में सिगरेट के कश लगाती फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद सबा कमर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें एक फोटोशूट के दौरान की हैं. सबा कमर ने फोटोशूट के बीच में सिगरेट के लिए ब्रेक लिया था. हालांकि इन फोटो के सामने आने के बाद सबा ने ट्रोलर्स को कोई जवाब नहीं दिया है.

खबर है कि सबा कमर की ये तस्वीरें उनके फोटोशूट के दौरान उस समय ली गईं, जब उन्होंने अपने कपड़े बदलने के ब्रेक लिया था. ब्रेक के दौरान सबा की कुछ फोटो सिगरेट पीते हुए भी सामने आई हैं. ट्रोलर्स को सबा कमर का इस तरह सिगरेट पीना पसंद नहीं आया और उन्होंने सबा को ट्रोल करना शुरु कर दिया. इन सबके बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सबा का समर्थन कर रहे हैं.

ट्रोलर्स ने उनकी तुलना फिल्‍म ‘रईस’ में बौलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के साथ नजर आईं पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान से की. गौरतलब है कि पिछले साल रणबीर कपूर के साथ विदेश में सड़क पर सिगरेट के कश लगाती माहिरा के फोटो वायरल हुए थे. सोशल मीडिया पर माहिरा खान का एक वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था, जिसमें वह सिगरेट पीती हुई नजर आ रही थीं.

आपको बता दें कि सबा कमर अभिनीत बौलीवुड फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ स्कूल में एडमिशन के मुद्दे पर केवल मनोरंजन तक ही  सीमित नहीं थी, बल्कि हिंदी बोलने वाले अंग्रेजी माध्यम के स्कूलों में अपने बच्चों को प्रवेश दिलाने के लिए क्या कर गुजरते हैं यह फिल्म में बेहतरीन तरीके से दिखाया गया था. फिल्म में इरफान खान, दीपक डोबरियाल और सबा कमर की बेहतरीन अदाकारी देखने को मिली थी.

COMMENT