सरस सलिल विशेष

‘पोर्न स्टार’ सनी लियोनी बौलीवुड में अब काफी नाम कमा चुकी हैं. स्वभाव से हंसमुख सनी लियोनी को शुरुआत में जो भी काम मिला उसे वे खुशी से करती गईं. नतीजतन, आज ज्यादातर सभी फिल्मकार व डायरैक्टर उन्हें अपनी फिल्मों में लेना पसंद करते हैं.

bollywood

सनी लियोनी को उन का पोर्न टैग खराब नहीं लगता, क्योंकि उन्होंने जब भी काम किया है, सोचसमझ कर अपनी मरजी से किया है. उन के हिसाब से जो लोग पोर्न फिल्मों को खराब कहते हैं वे ही उन्हें देखना भी पसंद करते हैं. यही वजह है कि पोर्न फिल्मों का बाजार पहले से काफी बढ़ा है.

पेश हैं, सनी लियोनी से हुई बातचीत के खास अंश :

बौलीवुड ने आप की जिंदगी को कैसे संवारा है?

बौलीवुड ने मेरी जिंदगी को पूरी तरह से बदल दिया है. जब मैं पहली बार केवल 2 हफ्तों के लिए यहां आई थी, तब वापस लौस एंजिल्स चले जाने की बात सोची थी लेकिन आज मैं कई फिल्में कर चुकी हूं.

bollywood

मेरे लिए अपनेआप को फिल्म इंडस्ट्री में जमाना आसान काम नहीं था. पुराने दिनों को याद करूं तो हर दिन सुबह उठ कर किसी प्रोफैशनल की तरह होंठों पर स्माइल लिए प्रोडक्शन हाउस के चक्कर लगाना, हमेशा खुश रहने की ऐक्टिंग करना, जो भी काम मिले उसी को कर लेना, इसी से मुझे बौलीवुड में जमने का मौका मिलता गया. न तो मैं एक अच्छी अदाकारा हूं और न ही एक अच्छी डांसर. पर मैं ने हर काम में दिनरात मेहनत कर के महारत हासिल की. कोई भी हालात हों हमें पूरी तरह जिंदगी को जीना चाहिए.

बौलीवुड की कौन सी बात आप को पसंद है या नापसंद?

लोग मेरे बारे में क्या कहते हैं मुझे पता है पर उस का असर मुझ पर नहीं पड़ता. पसंद की बात करें तो मैं फिल्में कर रही हूं, इंडस्ट्री का हिस्सा बन चुकी हूं और यहां बहुत से लोग मेरे फैन हैं जिस की मुझे खुशी है.

bollywood

नापसंद की बात कहें तो जो लोग मेरे बारे में भलाबुरा कहते हैं, उस का मुझ पर कुछ खास फर्क नहीं पड़ता. इस के अलावा यहां इंडस्ट्री कैसे कारोबार करती है, मेरे लिए इसे जानना आसान नहीं था.

अमेरिका में सब अलग है, पर यहां काम के साथसाथ इमोशन भी होते हैं जिस में मुझे एडजस्ट करना पड़ा क्योंकि बौलीवुड इंडस्ट्री किसी के साथ एडजस्ट नहीं करता. यहां कोई काम समय पर नहीं होता.

आप का ड्रीम प्रोजैक्ट क्या है?

मेरी इच्छा है कि मुझे किसी बड़े बजट की फिल्म में लीड रोल करने का मौका मिले. इस के अलावा मैं पीरियड फिल्में भी करना चाहती हूं जहां मुझे भारत के इतिहास के बारे में जानने का मौका मिलेगा. अगर कोई इंटरैस्टिंग बायोपिक होगी तो मैं जरूर करना पसंद करूंगी.

bollywood

सरस सलिल विशेष

आप की प्रोडक्शन कंपनी इन दिनों क्या कर रही है?

जब मैं यहां आई तो पता चला कि यहां कारोबार करने के लिए कंपनी खोलना बहुत जरूरी है. फिर मैं ने ‘सनसिटी मीडिया एंटरटेनमैंट’ के नाम से कंपनी खोली. अगर अच्छी कहानी मिलेगी तो मैं फिल्म बनाऊंगी. मुझे कोई जल्दी नहीं है. थ्रिलर फिल्म बनाने की भी इच्छा है.

आगे कौन सी फिल्म कर रही हैं?

मैं ने अभी अरबाज खान के साथ फिल्म ‘तेरा इंतजार’ की है जो रुपहले परदे पर आ चुकी है. यह एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है. इस के अलावा मैं कुछ और फिल्में भी करने वाली हूं.