सरस सलिल विशेष

बौलीवुड में कई ऐसे सितारें है जो अपनी शादी-शुदा जिंदगी से बेहद खुश है. लेकिन वहीं कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं जिनकी उम्र 40 से भी ज्यादा हो चुकी है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. तो चलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं बौलीवुड के ऐसे ही स्टार्स के बारे में जिनकी उम्र 40 साल से ज्यादा हो चुकी है लेकिन वह आज तक भी सिंगल ही हैं.

सलमान खान: बौलीवुड के दंबग खान की शादी एक बेहद अहम मुद्दा बन गई है और उनके प्रशंसकों को काफी उत्सुकता यह जानने की अखिर कब उनका इंतजार खत्म होकर सल्लु भाई शादी के बंधन में बंधेगे.

सलमान खान भारत के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं. दंबग खान 52 साल के हो चुके हैं. और उनको अभी भी शादी के करने की कोई जल्दी नहीं है.

तब्बू: बौलीवुड अभिनेत्री तब्बू फिल्म प्रेम में संजय कपूर के प्यार में पागल हो गर्ई थी. आपको बता दें कि तब्बू कर उम्र 45 साल कि है. तब्बू और नागार्जुन एक साथ 10 साल रहे थे लेकिन इन दोनों के प्यार को शादी का मुकाम नहीं मिल पाया था.

उसके बाद तब्बू और अजय देवगन के रिश्ते की बातें खूब चली थी लेकिन फिर यह बातों तक ही रह गई. सिर्फ इतना ही नहीं तब्बू का नाम साजिद नाडियाडवाला से लेकर कई बड़े-बड़े स्टार्स के साथ भी जोड़ा गया था लेकिन तब्बू आज भी सिंगल हैं और तब्बू की माने तो उनका कहना है शादी ही तो है वो तो कभी भी हो जाएगी इतनी भी जल्दी क्या है.

अक्षय खन्ना: बौलीवुड में अपने पिता के दम पर कदम रखने वाले विनोद खन्ना को कोर्ई फायदा नहीं हुआ. अक्षय खन्ना की उम्र 42 साल हो चुकी है और इनका नाम भी कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था.

लेकिन शादी की बात को लेकर अक्षय खन्ना का कहना है कि मैं शादी नहीं करना चाहता हूं मैं अपनी सिंगल जिंदगी से कोम्प्रोमाइज बिल्कुल नहीं कर सकता हूं.

सुष्मिता सेन: सुष्मिता सेन दो क्यूट बेबीज की हौट माम हैं लेकिन ये दोनों लड़कियों सुष्मिता ने गोद ली हुई है. बता दें कि सुष्मिता 18 साल की उम्र में ही मिस यूतिवर्स बन गई थी. सुष्मिता सेन की उम्र 42 साल कि है. लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं कि है.

अमीषा पटेल: बौलीवुड में अपने करियर की शुरुआत सुपरहिट फिल्म ‘कहो न प्यार है’  से की थी, लेकिन असल जिंदगी में अमीषा को प्यार नहीं मिल सका था.

अमीषा का नाम विक्रम भट्ट के साथ जुड़ा था और इन दोनों के अफेयर की खूब खबरें रहीं थी. बता दें कि अमीषा की उम्र 42 साल की हो चुकी है लेकिन इनका अभी तक शादी का कोई प्लान नहीं है.

करण जौहर: करण जौहर 45 साल के हो चुके हैं. और हाल ही में करण पापा बन गए हैं. बता दें कि करण जौहर के ये दो बेबीज सरोगेसी से हुए हैं लेकिन वह शादी से दूर ही हैं. अब जब भी करण से शादी की बात को लेकर सवाल किया जाता है तो वह कहते हैं कि उनके पास समय नहीं है.

नगमा: नगमा ने फिल्म ‘बागी: अ रिबेल फार लव  से बौलीवुड में कदम रखा है. नगमा का असल नाम नंदिता मोरारजी है. नगमा 41 साल की हो चुकी हैं. वह ‘सुहाग’, ‘कुंवारा’, ‘चल मेरे भाई’, और ‘एक रिश्ता’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है. नगमा बौलीवुड के साथ-साथ तमिल, तेलुगु और भोजपुरी सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं. नगमा ने अभी तक शादी नहीं की है. खबरों की माने तो नगमा का नाम पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली और भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन के साथ जोड़ा जा चुका है.