सरस सलिल विशेष

हाल ही में अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ में होने की खबरें आ रही थी. लेकिन अचानक से इसी बीच एक और खबर आई कि रोहित शेट्टी ने फिल्म ‘सिम्बा’ में सारा अली खान को ले लिया है और जाह्नवी इस फिल्म से हाथ धो बैठी हैं. बताया जा रहा है कि जाह्नवी के हाथ से इस प्रोजेक्ट के निकलने की जिम्मेदार वह खुद ही हैं.

खबरों के मुताबिक सिम्बा के लिए हीरोइन की चर्चा काफी लंबे समय से चली आ रही थी. सिम्बा की स्क्रिप्ट जाह्नवी और सारा दोनों को ही सुनाई गई थी. रणवीर चाहते थे कि फिल्म में दीपिका उनसे रोमांस करें, जबकि रोहित की पहली पसंद जाह्नवी ही थी. फिल्म साइन करने से पहले ही जाह्नवी ने ये लीक कर दिया कि उन्हें फिल्म ‘सिम्बा’ औफर हुई है. इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म साइन किए बिना ही ये भी कहना शुरू कर दिया कि वे रणवीर सिंह के साथ काम करने को लेकर काफी नर्वस हैं. ये तब की बात है जब फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर मेकर्स ने कोई भी फैसला नहीं लिया था.

रोहित शेट्टी को जाह्नवी का ये अनप्रोफेशनल रवैया पसंद नहीं आया और उन्होंने जाह्नवी को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया. इसी बीच करण जौहर ने सारा को ‘सिम्बा’ का औफर दे दिया जिसे लपकने में सारा ने देर नहीं लगाई और इस तरह से हीरोइनों की इस दौड़ में सैफ की बेटी सारा बाजी मार गईं. वहीं जाह्नवी कपूर ने अपनी नासमझी की वजह से इस बड़े औफर को खो दिया.

बता दें कि सारा के लिए भी ये फिल्म काफी महत्वपूर्ण है. इससे पहले सारा केदारनाथ से बौलीवुड में एंट्री करने वाली थीं, लेकिन डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के चलते फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोक दी गई. फिल्म ‘सिम्बा’ के जरिए सारा पहली दफा रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी साथ में काम करने जा रही हैं. 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म सिम्बा तेलुगु फिल्म ‘टेम्पर’ की हिंदी रीमेक होगी. वहीं जाह्नवी कपूर फिलहाल ईशन खट्टर के साथ फिल्म ‘धड़क’ की शूटिग में लगी हैं. इसे भी करण जौहर ही बना रहे हैं. जाह्नवी और ईशान की यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

Tags: