सरस सलिल विशेष

बौलीवुड से लेकर हौलीवुड स्‍टार तक का सफर तय करने वाली इंटरनेशनल सेलिब्रेटी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘भारत’ को लेकर चर्चा में हैं. दो साल बाद बौलीवुड प्रोजेक्‍ट करने जा रहीं प्रियंका हौलीवुड की बिजी सेलिब्रेटीज में से एक हो गई हैं. बौलीवुड प्रोजेक्‍ट के अलावा प्रियंका के हाथ एक और बड़ा हौलीवुड प्रोजेक्‍ट लग गया है. प्रियंका चोपड़ा जल्‍द ही हौलीवुड स्‍टार विल स्‍म‍िथ के साथ काम करती नजर आएंगी.

दोनों एक्‍टर्स जल्‍द ही एक यू- ट्यूब सीरीज में साथ काम करेंगे. थ्रिलर सीरीज ‘क्‍वांटिको’ में लीड रोल करके चर्चा में आईं प्रियंका जल्‍द ही जल्‍द ही एक टौक शो को होस्‍ट करने जा रही हैं जिसमें वो रियल लाइफ हीरोज के बारे में बात करती दिखेगीं.

एक खबर के मुताबिक विल स्‍म‍िथ ने पिछले साल दिसंबर में यू-ट्यूब ज्‍वाइन किया था. अपने 50वें जन्‍मदिन पर विल ने एक स्‍टंट वीडियो यू-ट्यूब पर लाइव किया था जो एक चैरिटी इवेंट भी था. यू-ट्यूब के चीफ बिजनेस औफिसर रौबर्ट ने गुरुवार को इस शो के बारे में अनाउनसमेंट की.

द हौलीवुड रिपोर्ट से बात करते हुए रौबर्ट ने कहा कि हम इस शो के जरिए एक बहुत बड़ी संभावना देख रहे हैं जिसके जरिए लोगों की प्ररेक कहानियों से दूसरों को प्रेरित किया जा सकेगा.