सरस सलिल विशेष

बौलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस के रिश्ते की खबरें पिछले कुछ वक्त से चर्चा में है. कुछ दिन पहले निक और प्रियंका एक दूसरे को डेट करते हुए नजर आए थे जिसके बाद से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. वहीं, शुक्रवार को प्रियंका अमेरिकी गायक एवं गीतकार निक जोनास के साथ मुंबई पहुंची.

35 साल की प्रियंका चोपड़ा ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बचने की कोशिश की. फोटोग्राफर दोनों की केवल हल्की सी झलक ही कैमरे में कैद कर सके. उन्हें बाद में कार से बाहर निकलते देखा गया. बता दें, पिछले साल दिसंबर में जोनास ने ‘जुमांजी : वेलकम टू द जंगल’ के प्रचार के दौरान भारत आने की इच्छा जाहिर की थी. आपको बता दें कि मिस वर्ल्ड रह चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ वक्त यूएस में है और हौलीवुड इंडस्ट्री में काम कर रही हैं.

bollywood

प्रियंका और निक दोनों ही एक दूसरे की इंस्टाग्राम पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और एक दूसरे की पोस्ट्स पर कमेंट भी कर रहे हैं. गौरतलब है कि हाल ही में अमेरिकी गायक निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा को कैलिफोर्निया के वेस्ट हौलीवुड में एक साथ देखा गया था, जिससे दोनों की डेटिंग खबरों को बल मिला है. बता दें, प्रियंका ने पिछले कुछ वक्त में अपनी शादी की खबरों का तो खंडन किया था, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिलेशनशिप के बारे में कभी खुलासा नहीं किया.