सरस सलिल विशेष

साउथ फिल्मों की फैमस अदाकारा पूजा हेगड़े जल्द ही साउथ के सुपरस्टार अभिनेता और बाहुबली फेम एक्टर प्रभास के साथ रोमांस करती नजर आ सकती हैं. चर्चा है कि पूजा हेगड़े एक रोमांटिक फिल्म में प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इस फिल्म का निर्माण यू वी क्रिएशन के बैनर तले किया जाएगा, जिसका निर्देशन राधा कृष्ण कुमार करेंगे.

bollywood

पूजा के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, पूजा दर्शकों और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों द्वारा मिल रहे प्यार से काफी खुश हैं. उन्हें इस बात की बहुत खुशी है कि वो साउथ के बड़े एक्टर्स के साथ उन्हें काम करने का मौका मिल रहा है. इस बात की खूब चर्चा है कि वह प्रभास के अलावा सुपरस्टार महेश बाबू, जूनियर एनटीआर के साथ भी नजर आ सकती हैं.

bollywood

जूनियर एनटीआर और महेश बाबू के साथ पूजा किस फिल्म में नजर आएंगी फिलहाल उसकी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. जहां प्रभास फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं वहीं पूजा भी जूनियर एनटीआर की फिल्म में व्यस्त हैं.

खबर है कि प्रभास की जिस फिल्म के लिए पूजा को अप्रोच किया गया है वो फिल्म 2019 में रिलीज होगी. जबकी इस फिल्म की शूटिंग जून के अंत में शुरू होने की संभावना है. बता दें कि इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं की गई है.

hegde

बता दें कि पूजा 2017 में साउथ की फिल्म दुव्वादा जग्गनाथं में काम कर के सुर्खियों में आई थीं. फिल्म में अल्लू अर्जुन ने उनके साथ अभिनय किया था. पूजा ने बौलीवुड में फिल्म ‘मोहेनजो दारो’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके को-स्टार रितिक रोशन थे. फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया था, लेकिन फिल्म बौक्सऔफिस में कोई बड़ा कमाल दिखाने में असफल रही थी.

VIDEO : ये हेयरस्टाइल है बड़ी मस्त

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.