सरस सलिल विशेष

‘बाहुबली’ फेम नोरा फतेही बेहतरीन बैली डांसर हैं. वह ‘बिग बौस 9’ में भी अपनी अदाओं के जलवे दिखा चुकी हैं. इस बार नोरा का एक और हौट और सिजलिंग डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा स्टेज पर अकेले बैली डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के जरिये उन्होंने दिखा दिया है कि बैली डांस में उन्होंने महारत हासिल कर रखी है.

bollywood

बता दें ये वीडियो बेंगलुरु में हुए मिस इंडिया फेमिना दीवा अवार्ड्स 2018 का है. इस दौरान उन्हें एक ग्रुप परफौर्मेंस देना था, लेकिन तभी उन्हें सोलो परफौर्म करने के लिए कह दिया गया. दिलचस्प बात यह है कि इस सोलो परफौर्मेंस के लिए उन्होंने कोई प्रैक्टिस नहीं की थी. पर जब उन्होंने स्टेज पर बैली डांस करना शुरू किया तो हर कोई उन्हें बस देखता ही रह गया.

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

नोरा अक्सर ही अपने सिजलिंग डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उन्होंने खुद अपने इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, ‘मैं इस सोलो परफौर्मेंस के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी. मैं बस संगीत को महसूस कर रही थी. मैं संगीत सुनती गईं और पूरी परफौर्मेंस दे डाली.

bollywood

26 वर्षीय नोरा फतेही को असली पौपुलैरिटी फिल्म ‘बाहुबली (2015)’ के मनोहारी.. गाने में दी अपनी बेहतरीन परफौर्मेंस से मिली. इस गाने पर उन्होंने जबरदस्त डांस किया था और प्रभास के साथ इस गाने में उनकी कैमेस्ट्री काफी जमी भी थी. यही नहीं, बिग बौस के घर में भी उन्होंने शानदार मूव्ज दिखाए थे. बता दें कि नोरा हाल ही में पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के गाने ‘ना’ में नजर आईं थी. हार्डी के इस नए गाने में नोरा उनकी महबूबा के रोल में दिखी थीं.

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

बता दें नोरा फतेही इंडो-कैनेडियन हैं. फतेही इंग्लिश, हिंदी, फ्रेंच और अरेबिक भाषाएं बोल लेती हैं. उन्होंने बौलीवुड फिल्म ‘रोरः टाइगर्स औफ द सुंदरबंस’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद वे ‘क्रेजी कुक्कड़ फैमिली’ में भी नजर आ चुकी हैं. तेलुगु फिल्म ‘टेंपर’, ‘बाहुबली’ और ‘किक-2’ में उनके सौन्ग ने उन्हें पौपुलर बनाने का काम किया. वे मलयालम फिल्म ‘डबल बैरल’ में भी नजर आ चुकी हैं. लेकिन फिल्मों से ज्यादा सुर्खियां उन्होंने आइटम सौन्ग के जरिये बटोरी है.