सरस सलिल विशेष

बौलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस प्रमोशन के दौरान करीना अलग-अलग लुक में मीडिया से रुबरु होती नजर आई. करीना कभी इंडियन लुक में तो कभी वेस्‍टर्न लुक में फैंस पर कहर बरपाती हुई नजर आईं. फिल्‍म प्रमोशन के दौरान करीना के हर लुक को काफी पंसद किया गया लेकिन करीना का हौट और बेहद खूबसूरत लुक पति सैफ अली खान को पसंद नहीं आया. इतना ही नहीं, करीना की एक ब्‍लैक डिजाइनर ड्रेस सैफ को बेहद गंदी लगी और उन्‍होंने करीना से गुस्से में कहा कि तुम जाओ और ढंग के साधारण कपड़ों में आओ.

इस बात का खुलासा खुद करीना ने किया है. हाल ही में करीना कपूर खान फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ के म्‍यूजिक लौन्‍च पर पहुंचीं. यहां करीना एक बेहद खूबसूरत ब्‍लैक ड्रेस में नजर आईं. लेकिन सैफ को करीना का यह ड्रेस जरा भी पसंद नहीं आया.

करीना ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया. करीना ने बताया कि जब मैं इवेंट के बाद घर पहुंची तो सैफ ने मुझे देख कर कहा, ‘तुमने ये क्‍या पहन रखा है?’ मैंने कहा कि ये तो बहुत सुंदर है, हर किसी ने मेरी तारीफ की लोगों ने कहा मैं अच्छी लग रही थी… तो सैफ ने कहा, ‘नहीं..’ तुम ढंग के साधारण कपड़ों में क्‍यों नहीं हो… जाओ कपड़े बदलो और फिर वापस आओ.’ करीना ने आगे कहा, ‘फिर मैंने बाद में सैफ को अपनी फोटो दिखाई तो उन्‍होंने कहा कि यह अच्‍छी ड्रेस है.

Tags: