सरस सलिल विशेष

बौलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने घमंडी और अड़ियल स्वभाव के चलते हमेशा विवादों में रहते हैं. सुशांत सिंह का लगभग हर निर्देशक व कलाकार के साथ पंगा होता रहता है. इतना ही नहीं अतीत में लगातार उनकी कई फिल्में बौक्स औफिस पर बुरी तरह से दम तोड़ चुकी हैं. इसके बावजूद उनके पास फिल्मों की संख्या कम नहीं हो रही है.

इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत सितंबर माह में जैकलीन फर्नाडिस के साथ प्रदर्शित होने वाली  फिल्म ‘‘ड्राइव’’ को लेकर काफी उत्साहित हैं. इसके अलावा इन दिनों वह दो फिल्मों ‘केदारनाथ’ और ‘सोन चिरैया’’ की शूटिंग पूरी करने में व्यस्त हैं. इसके बाद वह नितीश तिवारी व साजिद नाड़ियादवाला की आगामी फिल्म के अलावा कास्टिंग डायरेक्टर फिल्म निर्देशक बने मुकेश छाबरा की फिल्म करने वाले हैं, जो कि हौलीवुड फिल्म ‘‘फाल्ट इन अवर स्टार’’ की रीमेक होगी. इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत का दावा है कि उनके पास छह फिल्में है, जिनकी शूटिंग के लिए वह अभी तक तारीख वह दे नही पा रहे हैं.

bollywood

रौनी स्क्रूवाला एक स्पोर्टस मैन की बायोपिक फिल्म का निर्माण करने वाले हैं, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत होंगे. चर्चाएं हैं कि सफल फिल्म ‘‘धोनी’’ की सिक्वअल फिल्म ‘‘धोनी 2’’ भी करने वाले हैं. अब चर्चाएं गर्म है कि सुशांत सिंह राजपूत और कार्तिक आर्यन एक साथ फिल्म ‘‘आंखे 2’’ में भी नजर आएंगे.

‘‘आंखे 2’’ को लेकर कई तरह की खबरे है. यह फिल्म लगभग दो वर्ष पहले अमिताभ बच्चन सहित कई दिग्गज कलाकारों के साथ शुरू हुई थी, पर अदालती कार्रवाही में फंसने के कारण यह फिल्म लटक गयी थी. अब यह फिल्म कब शुरू होगी और क्या कलाकार बदले जाएंगे, कुछ स्पष्ट नहीं है. अब तो सुशांत सिंह के नजदीकी सूत्र दावा कर रहे हैं कि अपने समय की सफल हास्य फिल्म ‘‘अंदाज अपना अपना’’ के रीमेक में भी सुशांत सिंह राजपूत होंगे.

अब देखना यह है कि वास्तव में सुशांत सिंह वास्तव में किन फिल्मों में नजर आते हैं.

CLICK HERE                               CLICK HERE                                    CLICK HERE

Tags: