सरस सलिल विशेष

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच समझौते की सारी उम्मीदें खत्म हो चुकी हैं. करण जौहर ने अपनी तरफ से इनके बीच समझौता कराने की सारी कोशिशे की, मगर आलिया भट्ट ने हमेशा के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा से पीछा छुड़ाकर फिल्म ‘‘ब्रह्मास्त्र’’ के अपने सह कलाकार रणबीर कपूर के संग प्यार की पेंगे बढ़ानी शुरू कर दी हैं.

सूत्र यहां तक दावा करते हैं कि एक तरफ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे के घर में काफी समय बिताने लगे हैं, तो दूसरी तरफ आलिया भट्ट अब सिद्धार्थ मल्होत्रा का चेहरा तक नहीं देखना चाहती. इसी के चलते करण जौहर ने अपने बच्चों के पहले जन्मदिन पर आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा को अलग अलग समय पर बुलाया था.

bollywood

मगर आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलगाव के चलते ‘आशिकी 3’ के साथ ही ‘सड़क 2’ का  निर्माण अधर में लटक गया है. सूत्र बता रहे हैं कि कुछ दिन पहले संजय दत्त ने महेश भट्ट और पूजा भट्ट से मिलकर ‘‘सड़क 2’’ को लेकर लंबी चर्चा की, पर कोई हल नहीं निकला. ज्ञातब्य है कि ‘‘सड़क 2’’ में आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के संग पूजा भट्ट व संजय दत्त के भी अहम किरदार हैं.

सूत्रों का दावा है कि अब आलिया भट्ट किसी भी सूरत में सिद्धार्थ मल्होत्रा के संग प्रोफेशनल रिश्ते भी नहीं रखना चाहती. इसलिए अब सवाल उठ रहा है कि ‘सड़क 2’ का क्या होगा?

मजेदार बात यह है कि इस सवाल का जवाब आलिया भट्ट के पिता और फिल्म ‘‘सड़क 2’’ के निर्माता महेश भट्ट भी नहीं दे पा रहे हैं. महेश भट्ट हमेशा हर सवाल का जवाब बेबाकी के साथ देने के लिए माहिर हैं. लेकिन हाल ही में मुंबई में एक समारोह के दौरान जब महेश भट्ट से ‘सड़क 2’ को लेकर सवाल किया गया, तो महेश भट्ट ने इसका जवाब देने की बजाय मीडिया की अनेदखी कर चलते बने.

VIDEO : रोज के खाने में स्वाद जगा देंगे ये 10 टिप्स

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.