सरस सलिल विशेष

बौलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने बड़े पर्दे पर कौमेडी से लेकर गंभीर तक हर तरह के किरदार निभाए हैं और दर्शकों ने उन्हें हमेशा ही काफी पसंद किया है. अक्षय कुमार स्टारर हाउसफुल 4 की तैयारी धमाकेदार तरीके से शुरू हो चुकी है.

वहीं, एक्ट्रेस की बात करें तो इस बार निर्माता जैकलीन फर्नांडीज को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. सूत्रों के अनुसार, फिल्म में जैकलीन नहीं.. बल्कि अक्षय कुमार के अपोजिट कृति सैनन दिखेंगी. जी हां, कृति सेनन इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती हुई नजर आ सकती हैं. बता दें कि कृति सैनन पहली बार हाउसफुल फ्रैंचाइजी से जुड़ने वाली हैं. वहीं, पहली बार उन्हें किसी सीनियर सुपरस्टार के साथ काम करने का भी मौका मिलेगा.

अब तक इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बौबी देओल के नाम के फाइनल होने की खबर है. खबरें तो ये भी हैं कि हाउसफुल 4 में अभिषेक के लिए रोल नहीं था. लेकिन फिल्म के निर्देशक साजिद खान और अक्षय कुमार की मांग पर जूनियर बच्चन को फिल्म में वापस लाया गया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार इस फिल्म की कहानी पुनर्जन्म पर आधारित होगी. साजिद नाडियाडवाला ने कहा, पुनर्ज्नम पर बौलीवुड में काफी गंभीर फिल्में बन चुकी हैं, लिहाजा, मैंने सोचा कि इस पर क्यों ना कौमेडी बनाई जाए. हाउसफुल 4 पुनर्ज्नम की कहानी है. हाउसफुल 4 दो समय की कहानी है. एक वर्तमान.. और एक भूतकाल, जिसे बाहुबली युग जैसा दिखाया जाएगा. साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि यह हमारे प्रोडक्शन की सबसे मंहगी फिल्म होगी. सभी के कौस्ट्यूम बिल्कुल बाहुबली स्टाइल में होंगे. कुछ ही महीनों में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

रिपोर्ट्स की मानें तो बजट के हिसाब से यह हाउसफुल सीरिज की सबसे मंहगी फिल्म होगी. साथ ही यह बौलीवुड की सबसे मंहगी कौमेडी फिल्म भी होगी. हाउसफुल 4 की शूटिंग जून- जुलाई से शुरु कर दी जाएगी. देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में और दो कौन सी हीरोइने फाइनल होती हैं. बता दें, कृति ने अपने बौलीवुड करियर की शुरुआत साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘हीरोपंती’ से की थी और अगर अब वह ‘हाउसफुल 4’ में नजर आती हैं तो यह उनकी साजिद नाडियाडवाला के साथ दूसरी फिल्म होगी.