सरस सलिल विशेष

बौलीवुड की हौट एक्ट्रेस में शुमार और फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में दमदार एक्शन सीन से हर दिल पर छा जाने वाली कैटरीना कैफ इन दिनों ‘ठग्स औफ हिंदोस्तां’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में इस फिल्म में उनके द्वारा फिल्माएं जा रहे किरदार का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसमें वह काफी हौट दिखाई दे रही थीं. लोगों ने उनके इस लुक को काफी पसंद किया था. लेकिन इसी बीच अब ये खबरें भी तेज हो गई हैं कि अक्सर लीड रोल में नजर आने वाली कैटरीना अब अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स औफ हिंदोस्तां’ में अपनी हमशक्ल से छोटे किरदार को निभाते नजर आएंगी.

bollywood

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फातिमा को फिल्म इंडस्ट्री में कैटरीना कैफ की हमशक्ल माना जाता है. उनकी कई तस्वीरों में वह हूबहूं कैटरीना जैसी ही नजर आती है.

bollywood

खबरों के मुताबिक फिल्म में कैटरीना का रोल काफी छोटा है. उन्हें फिल्म में उनकी को-एक्ट्रेस फातिमा सना शेख, जिन्हें फिल्म इंडस्ट्री में उनकी हमशक्ल माना जाता है से भी छोटा किरदार दिया गया है. बता दें कि इस फिल्म में कैटरीना के अलावा एक्टर आमिर खान, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख लीड रोल में हैं.

bollywood

हाल ही में आमिर खान ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि कैटरीना कैफ इस फिल्म में लीड रोल में नहीं है. इसके बाद से फिल्म में कैटरीना के रोल को लेकर खबरें तेज हो गई हैं. वहीं इस पूरे मामले में कैटरीना का कहना है कि, ‘इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि फिल्म में रोल बड़ा है या छोटा. फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार में नजर आना अहम होता है, इसलिए कोई भी इस जरा सी बात को लेकर बिना वजह ड्रामा क्रिएट करने की कोशिश ना करें. मैं इस फिल्म प्रोजेक्ट से जुड़कर काफी खुश हूं. अमिताभ बच्चन, आमिर खान और फातिमा हम सभी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. ये फिल्म आमिर और विक्टर की है. वह जब चाहेंगे तब फिल्म से जुड़ी बातों पर से पर्दा उठाएंगे. मैं सब उनपर छोड़ती हूं’.

bollywood

जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से यह फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है. ये फिल्म शुरुआत से ही एक्टर्स के लुक को लेकर चर्चा में रही है. पहले आमिर खान का नथ वाला लुक चर्चा में रहा था तो अब कैटरीना की बोल्ड तस्वीरें खबरों में हैं. फिल्म में जैकी श्रौफ और शशांक अरोड़ा भी अहम किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज हो सकती है.