सरस सलिल विशेष

साल 2012 में आई फिल्म ‘बर्फी’ से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली इलियाना पिछले कई सालों से कथित तौर पर औस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में हैं. हालांकि, उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की. पिछले साल क्रिसमस के मौके पर इलियाना ने एंड्रयू को पति कहकर इंस्टाग्राम पर संबोधित किया था, जिसके बाद चर्चाएं गर्म थी कि जोड़ी ने शादी कर ली है.

हाल में उनकी फिल्म ‘रेड’ के ट्रेलर लौन्च के मौके पर उनके को-स्टार अजय देवगन ने भी इस मुद्दे पर सवाल पूछ ही लिया. जब अजय ने यह पूछा कि क्या इलियाना शादीशुदा हैं या नहीं तो उन्होंने इस बात से इनकार नहीं किया, हालांकि इस बारे में उन्होंने और ज्यादा बात नहीं कि लेकिन यह जरूर स्वीकार किया कि वह अपनी पर्सनल और प्रफेशनल लाइफ में काफी खुश हैं और अपनी निजी जिंदगी पर ज्यादा बात नहीं करना चाहतीं.

शादीशुदा होने के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे नहीं पता कि इस मामले में क्या कहना चाहिए. प्रोफेशनली और पर्सनली मैं अच्छा काम कर रही हूं. मुझे नहीं लगता कि इस मामले में कुछ कमेंट करने की जरुरत है. मैंने हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखा है. मुझे इस बारे में बात करना पसंद नहीं है. लेकिन जो भी है सब सामने है.”

इलियाना ने भले ही मीडिया से बौयफ्रेंड के बारे में कुछ नहीं कहा. लेकिन उनका इंस्टाग्राम अकाउंट एंड्रयू के साथ तस्वीरों से भरा हुआ है.

बता दें कि बौलीवुड ऐक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज एक बार फिर अजय देवगन के साथ अपनी अगली फिल्म ‘रेड’ में दिखाई देंगी. इसमें वह इनकम टैक्स कमिश्नर बने अजय की पत्नी की भूमिका में दिखेंगी. इससे पहले वह अजय के ही साथ फिल्म ‘बादशाहो’ में नजर आई थीं.

VIDEO : ये 9 विंटर टिप्स बना देंगी आपको एक पल में जवां…नीचे देखिए ये वीडियो

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.