सरस सलिल विशेष

बिग बौस 11 भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन शिल्पा शिंदे और हिना खान की कैटफाइट अभी भी जारी है. जब से शिल्पा ने ट्विटर पर एक MMS वीडियो शेयर किया है, तब से दोनों आमने-सामने हैं. अब दोनों अभिनेत्रियों की इस लड़ाई में उनके फैंस भी कूद पड़े हैं. ताजा अपडेट ये है कि शिल्पा के फैन ने हिना खान का MMS सोशल मीडिया पर लीक करने की धमकी दी है. मालूम हो कि शिल्पा शिंदे ने अपने एमएमएस पर पिछले साल उड़ी खबरों पर सफाई देने के लिए हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोर्न वीडियो अपलोड किया था. जिसके बाद हिना खान ने एक सेलिब्रिटी होने के नाते शिल्पा की इस हरकत को गलत ठहराया. इसके बाद शिल्पा के फैंस ने हिना को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया.

अब यह बात इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि शिल्पा के एक फैन ने हिना के किसी फेक एमएमएस को आनलाइन लीक करने की धमकी दे डाली. उसने हिना को निशाना बनाते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, हिना जैसे लोगों के फैंस नहीं क्लाइंट होते हैं. जैसे ही ये ट्वीट वायरल हुआ हिना के बौयफ्रेंड रौकी जायसवाल का गुस्सा फुट पड़ा. उन्होंने इस कमेंट को गलत ठहराते शिल्पा के प्रशंसक को आड़े हाथ लिया और एक ट्विट किया गंदगी को छुपाने के लिए वे हर जगह गंदगी फैला रहे हैं. बकवास तर्क और तुलनाएं हो रही हैं. लेकिन मैं बता दूं कि ऐसी ओछी हरकतों से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता. तुम अपने आइडल को पसंद करो. जिसे अभी भी कोई समझ नहीं है और जिसका इस मुद्दे पर कोई सेंसिबल स्पष्टीकरण नहीं है.

इसके बाद रौकी ने दूसरे ट्वीट में लिखा- आपके आइडल और उनके मीडिया हैंडलर्स नफरत और दुर्व्यहार को प्रमोट कर रहे हैं. जैसे कि अभी तक बिग बौस-11 चल रहा हो. आपके गुनाह को छिपाने के लिए अब कोई पर्दा नहीं है. अब ये शुरू ना करें कि कौन प्रमोशन चाहता है और कैसे.

रौकी नें इसके बाद एक और ट्वीट यानी कि तीसरा ट्वीट करते हुए लिखा- चलो अब आपस में हमारी बुराई करो और खुश रहो. जैसा कि तुम कर सकते हो. बेहतर जिंदगी जियो. डियर ट्रोल्स, हम असल में आप पर और आपके घटिया कमेंट्स पर हंसते हैं. हालांकि जब फीमेल फैन ने हिना का MMS वायरल करने की बात कही थी, तब शिल्पा के भाई आशुतोष ने फैन से इन सब चीजों से दूर रहने को कहा था.