सरस सलिल विशेष

टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बौस’ की एक्स कंटेस्टेंट गिजेल ठकराल को उनकी बोल्ड और बिंदास इमेज से जाना जाता है. हौट फीगर और बोल्डनेस के कारण उन्हें इंडियन किम कार्दशियां भी कहा जाता है. गिजेल फिल्म मस्तीजादे और क्या कूल हैं हम 3 में भी नजर आ चुकी हैं. साल 2016 के बाद से गिजेल फिल्मी पर्दे से दूर हो गई हैं. हालांकि किंगफीशर की कैलेंडर गर्ल गिजेल ठकराल लगातार अपने हुस्न के जलवों को सोशल मीडिया पर बिखेरकर अपने फैन्स और बाकी लोगों से जुड़ी रही हैं.

गिजेल ने हाल ही में झरने के नीचे सफेद साड़ी में एक बेहद ही हौट फोटोशूट कराया है. उन्होंने अपने इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं. उनकी इन तस्वीरों को देख कर आपको साल 1985 में आई फिल्म “राम तेरी गंगा मैली” की एक्ट्रेस मंदाकिनी का वो झरने वाला डांस याद आ जाएगा.

बता दें बौलीवुड एक्ट्रेस मंदाकिनी ने फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली हो गई’ में जमकर बोल्ड पोज दिए थे जिसमें पानी में भिगी सफेद साड़ी वाले उनके पोज आज भी सबसे ज्यादा मशूहर हैं. अब गिजेल बिलकुल मंदाकिनी के अंदाज में झरने के नीचे कभी अपने बालों से खेलती तो कभी चट्टानों के किनारे खड़ी होकर पोज देती नजर आ रही हैं.

गिजेल की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स ‘मौडर्न मंदाकिनी’ और ‘न्यू जनरेशन मंदाकिनी’ जैसे कमेंट कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोगों ने आपत्तिजनक कमेंट्स भी किए हैं. सोशल मीडिया पर गिजेल की ये तस्वीर सबसे ज्यादा वायरल हो रही है.

अंग्रेजी न्यूज पोर्टल से बातचीत में गिजेल ने इस फोटोशूट के बारे में बताया. उन्होंने कहा- मुझे भी ईश्वर ने अन्य पुर्तगालियों की तरह खूबसूरत लुक्स से नवाजा है. इस प्रोजेक्ट में भी मैं उस तरह से पोज देती नजर आ रही हूं जैसे पहले कभी नहीं किया. मेरे फैन्स मेरी तुलना किम कादर्शियां से करते हैं. गिजेल ने कहा- मैं चाहती हूं कि मेरे फैन्स और फौलोवर्स मुझे कुछ अलग लुक्स में देखें.

VIDEO : फंकी पाइनएप्पल नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.