सरस सलिल विशेष

लंबे वक्त से सिल्वर स्क्रीन से गायब रहीं अभिनेत्री ईशा देओल एक बार फिर फिल्मों की तरफ लौटने को तैयार हैं. वह हिंदी लघु फिल्म ‘केकवौक’ से वापसी करने जा रही हैं. जिसका निर्देशन राम कमल मुखर्जी और अभ्र चक्रवर्ती करेंगे. बता दें, राम कमल ने हेमा मालिनी की बायोग्राफी लिखी है.

ईशा इस हिंदी लघु फिल्म ‘केकवौक’ में शेफ के किरदार में नजर आएंगी, जो हमारे समाज में महिला की पेशेवर और व्यक्तिगत यात्रा को दर्शाती है. अपने इस किरदार के बारे में बात करते हुए ईशा ने कहा, राम कमल के दिमाग में इस फिल्म को बनाने का विचार उस वक्त आया, जब वह मेरी मां पर किताब लिखने के लिए मेरा इंटरव्यू कर रहे थे.

फिल्म के बारे में ईशा ने कहा, मुझे लगता है कि यह विचार राम कमल के दिमाग में विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाली महिलाओं के साथ बातचीत के बाद आया. उन्होंने कहानी में उन घटनाओं को अच्छी तरह बुना है. फिल्म की कहानी और पटकथा राम कमल ने ही लिखी है.

अपनी फिल्म के बारें में राम कमल ने कहा, ईशा ने ही मुझे फिल्म का निर्देशन करने के लिए प्रेरित किया. फिल्म की शूटिंग मार्च के अंत में कोलकाता में होगी.

गौरतलब है कि ईशा ने फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से बौलीवुड में एंट्री की थी लेकिन इसके बाद उन्होंने गिनी-चुनी फिल्में ही कीं. साल 2012 में उन्होंने बिजनसमैन भरत तख्तानी से शादी कर ली. पिछले साल अक्टूबर में ईशा देओल ने एक बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम राध्या है.

VIDEO : ऐसे करेंगी मेकअप तो बन जाएंगी पार्टी की शान

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags: