सरस सलिल विशेष

सनी लियोनी को फिल्‍मे करते-करते अचानक पढ़ाई का भूत सवार हो गया है. जिसे पूरा करने के लिये उन्‍होंने एक स्‍कूल में एडमिशन भी लिया है. आप को लग रहा होगा कि हम मजाक कर रहे हैं पर सच यही है. सनी अब पढ़ाई करना चाहती हैं. बॉलीवुड डीवा सनी लियोनी ने कुछ ही समय में हिन्‍दी फिल्‍मों में अपनी पहचान बना ली है. रणदीप हुड्डा के साथ फिल्‍म मर्डर 3 से उन्‍होंने अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत की थी. कुछ साल तक बैक टू बैक काम करने के बाद अचानक से सनी का मूड हुआ कि अब पढ़ने का टाइम है. फिर क्‍या था सनी लियोन ब्रेक लेकर एक बार फिर से पढ़ाई की ओर रूख कर लिया है.

जनाब आप को सुन कर हैरानी होगी कि पढ़ाई करने के लिये सनी लियोनी ने दोबारा से स्कूल में दाखिला लिया है. वो भी भारत में नहीं. उन्‍होंने विदेश से पढ़ाई करने का फैसला लिया है. सनी अमेरिका के लॉस एंजिलिस में हैं. जहां उन्होंने स्क्रिप्‍ट राइटिंग और एडिटिंग के कोर्स में अपना नाम एनरोल कराया है.

सनी को बॉलीवुड में आखिरी बार फिल्म रईस में शाहरुख के साथ एक आइटम नंबर लैला मैं लैला में देखा गया था. सूत्रों के मुताबिक सनी अब फिल्मों की बारीकियों को और अच्छी तरह से जानने के लिए पढ़ाई करना चाहती हैं. वहीं सनी ने बताया कि वो अपने नए कोर्स को लेकर काफी उत्साहित हैं. जल्द ही वो फिल्मों के बारे में बहुत कुछ सीख कर वापिस आएंगी.