सरस सलिल विशेष

बौलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. दोनों पिछले 5 सालों से रिलेशनशिप में हैं. हालांकि दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई भी औफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है लेकिन दोनों पब्लिकली जता चुके हैं कि दोनों एकदूसरे के लिए बेहद खास है. अब दीपिका पादुकोण ने शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है.

खबरें तो यह भी आई कि दीपिका और रणवीर ने परिवारवालों की मौजूदगी में दोनों ने मालदीव में दीपिका के बर्थडे पर सगाई कर ली है. हालांकि दीपिका ने ऐसी खबरों का सिरे से खंडन किया है.

एक बातचीत में दीपिका ने अपनी शादी के बारे में कहा,’ ये मेरी जिंदगी का बेहद खास हिस्‍सा है जिससे मैं ज्‍यादा समय तक अलग नहीं रह सकती. मुझे लगता है घर-परिवार, पेरेंट्स और शादी मेरे लिए बेहद जरूरी है. आज मैं अपनेआप को एक कामकाजी पत्‍नी और मां के रूप में देख सकती हूं. मुझे लगता है अगर मैं काम नहीं करूंगी तो मेरे आस-पास के लोग मुझसे बेहद परेशान हो जायेंगे.’

बता दें कि पिछले कई दिनों से मीडिया में इस बात को लेकर खबरें आ रही हैं कि दीपिका और रणवीर इस साल के अंत तक शादी कर सकते हैं. रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि दीपिका और रणवीर हिंदू रीति रिवाजों के अनुसार शादी करेंगे. शादी में परिवारवालों के अलावा सिर्फ करीबियों के शामिल होने की चर्चा है. हालांकि फिलहाल कुछ भी साफ नहीं है.