सरस सलिल विशेष

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर कई विरोध प्रदर्शन हुए, नाक और सिर काटने तक की धमकियां दी गई थी. फिल्म की रिलीज की तारिख तक टालनी पड़ गई थी यहां तक कि अब तक फिल्म की दूसरी रिलीज डेट भी नहीं आई है और रानी पद्मावती को लेकर एक और फिल्म बनाने की पूरी तैयारी कर ली गई है. जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना अब रानी पद्मावती पर एक और फिल्म शुरू होने जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘मैं हूं पद्मावती’ नाम से बन रही इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी.

खबरों के मुताबिक इस फिल्म को राजस्थान के ही एक लेखक ने लिखा है ताकि इसे उन विवादों का सामना न करना पड़े जो भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ अब तक कर रही है. फिल्म के प्रोड्यूसर अशोक शेखर ने इस फिल्म के बारे में आ रही खबरों की पुष्टि करते हुए कहा है कि इस फिल्म में बिल्कुल नए चेहरों को लिया जाएगा और यह फिल्म हिंदी और राजस्थानी भाषा में रिलीज की जाएगी.

बता दें कि दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की प्रमुख भूमिकाओं वाली फिल्म ‘पद्मावती’ को कई राजपूत संगठनों और राजनैतिक पार्टियों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है ‘पद्मावती’ का करणी सेना और दूसरे संगठनों ने न केवल जमकर विरोध किया बल्कि संजय लीला भंसाली और दीपिका के नाक-गर्दन तक काटने के फरमान जारी कर दिये.

इस फरमान के खिलाफ बौलीवुड के कई सितारे सामने आते दिखे. खैर पद्मावती को लेकर तो विरोध अब तक जारी है पर देखना ये है कि रानी पद्मावती पर यह दूसरी फिल्म पूरी तरह से बन पाएगी या नहीं और अगर यह बनकर तैयार भी हो जाती है तो विरोध प्रदर्शन कर रहे लोग इस फिल्म को लेकर अपनी किस तरह की प्रतिक्रिया देंगे.