सरस सलिल विशेष

बौलीवुड की बहुत-सी ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री की लाइम लाइट से काफी दूरी बना ली हैं ऐसी ही एक बोल्ड एक्ट्रेस है अमीषा पटेल. बौलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल भले ही काफी समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन समय समय पर वे अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अमीषा पटेल ने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद हौट एण्ड सेक्सी तस्वीर पोस्ट की है. जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इस तस्वीर में अमीषा ने ब्लैक कलर का सेक्सी आउटफिट पहना हुआ है.

अमीषा इस आउटफिट में काफी यंग भी लग रही है. उनके कातिलाना अंदाज ने तो तस्वीर में चार-चांद लगा दी है. वह इस उम्र में भी कितनी हौट और ग्लैमरस है, इसका अंदाजा उनकी इस तस्वीर से लगाया जा सकता है. इस फोटो को देखकर कोई बी नही कह सकता कि अमीषा 42 की हैं, क्योंकि वह इस फोटो में अपनी हौटनेस और बोल्ड अवतार से 26 साल की हिरोईनों को भी मात दे रही हैं.

फैंस जहां अमीषा की इन तस्वीरों की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं वहीं ऐसे सोशल मीडिया यूजर्स की भी कमी नहीं है जो उनके इस तस्वीर पर बेहद भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने तो उन्हें कमेंट बौक्स में पौर्नस्टार बनने की भी सलाह दे डाली है. भद्दे कमेंट्स का सिलसिला यहीं नहीं रुका. कुछ यूजर्स ने तो ऐसे कमेंट्स भी किए हैं जिनके बारे में यहां जिक्र नहीं किया जा सकता है.

खैर काफी समय से फिल्मों से दूर अमीषा को उनके फैंस फिल्मों में देखने के लिए काफी बेसब्र हैं. हालांकि अमीषा भी उनकी इस बेसब्री को समझती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

अमीषा पटेल फिल्मी दुनिया की सबसे ज्यादा मासूम फेस रखने वाली एक्ट्रेस हैं. उन्होंने फिल्म कहो ना प्यार है से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में रितिक रोशन उनके साथ थे. यह फिल्म काफी बड़ी हिट भी हुई.