सरस सलिल विशेष

बौलीवुड अभिनेत्री मेघना नायडू तकरीबन 10 साल बाद बंगाली फिल्म से फिल्मी पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. अपनी आने वाली बंगाली फिल्म ‘सितारा’ में मेघना एक सेक्स वर्कर का किरदार निभाती नजर आएंगी. अपने रोल के बारे में मेघना ने एक इंटरव्यू में कहा कि फिल्म की कहानी उस दौर की है जब भारत और बांग्लादेश से चीजों की तस्करी हुआ करती थी. अपने किरदार के बारें में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनके रोल का नाम लोखोन्ना होगा, जो कि एक सेक्स वर्कर है और भारत-बांग्लादेश से सामानों की तस्करी में मदद करती है. यह फिल्म वेश्यावृति से जुड़ी हुई है.

bollywood

मेघना ने कहा कि बांग्ला बहुत प्यारी भाषा है लेकिन इसे बोलना जरा मुश्किल है. यह फिल्म अपने आप में एक खास अनुभव होगी. मैं फिल्म में रमिया सेन, एम. नस्सार और जाहिद हसन के साथ काम करूंगी. उन्होंने कहा कि मैंने एक डांसर और परफौर्मर के तौर पर काम करने को खूब इंज्वाय किया है. मैंने इस साल की शुरुआत परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बिताने से की है. पिछले 15 साल में पहली बार यह हुआ है कि मैंने नए साल पर कोई शो नहीं किया है.

bollywood

बता दें कि मेघना ने बौलीवुड में कई आइटम सौन्ग किए हैं. वह कुछ बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. मेघना ने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है. मेघना इससे पहले 2004 की बंगाली फिल्म ‘कुली’ में दिखी थीं. मेघना को वीडियो सौन्ग ‘कलियों का चमन’ से पौपुलैरिटी मिली थी. उन्होंने ‘हवस’ फिल्म से बौलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन वह बौलीवुड में अपने पैर जमाने में नाकामयाब रहीं. फिर उन्होंने साउथ की फिल्मों का रुख किया.

bollywood

मेघना फिल्मों के अलावा टीवी रियलिटी शो में भी नजर आई हैं. वह फीयर फैक्टर, खतरों के खिलाड़ी, डांसिंग क्वीन में पार्टिसिपेट भी कर चुकी हैं. साथ ही उन्होंने टीवी शो जोधा अकबर, अदालत और ससुराल सिमर का में काम किया है.

EXCLUSIVE : देखिए प्रिया प्रकाश वारियर की कुछ अनदेखी तस्वीरें…

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.