सरस सलिल विशेष

सलमान खान की हीरोइन और बिगबौस की कंटेस्टेंट रह चुकी एक्‍ट्रेस महक चहल इन दिनों काफी परेशान हैं. उनकी परेशानी की वजह कुछ और नहीं बल्कि उनका एक हौट वीडियो है, जिसमें वह बाथ टब में बैठी नजर आ रही हैं. सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘वान्टेड’ में काम कर चुकीं महक इस पूरे मामले से काफी अपसेट हैं. बताया जाता है कि बाथटब सीन का जो वीडियो लीक हुआ है, वह उनकी आगामी फिल्‍म ‘निर्दोष’ का है.

bollywood

फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसे पौप डायरिज नाम के यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 3,930 व्यूज मिल चुके हैं.

वीडियो को लेकर महक कहती हैं- मैं उस समय हैरान रह गई जब मेरी सहेली ने मुझे यह क्लिप दिखाई. मुझे तब ध्यान आया कि यह मेरी फिल्म ‘निर्दोष’ का सीन है. मैंने इसकी जानकारी अपने डायरेक्टर प्रदीप और सुब्रतो को दी. वे अब इस मामले को देख रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा- हमने बहुत कम लोगों की मौजूदगी में इस सीन को शूट किया था. हम उस शख्स को ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं जिसने इस सीन को लीक किया है. एक एक्टर होने के नाते यह पहली बार था जब मैंने किसी सेंशुअल सीन को शूट किया हो. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि क्या करुं, कैसे अपने गुस्से को शांत करूं और इसे शब्दों में कैसे बयां करूं?

bollywood

निर्दोष में महक के साथ अरबाज खान और मंझरी फणनीस, अश्मित पटेल और मुकुल देव भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. इसे प्रदीप रंगवानी और सुब्रतो पौल ने डायरेक्ट किया है. ‘निर्दोष’ एक हत्या के रहस्य से जुड़ी कहानी है, जो 19 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. महक और फिल्म निर्देशक कुछ भी कहे लेकिन फिल्म के रिलीज होने से कुछ दिन पहले ही इस वीडियो का लीक होना काफी अजीब है. इसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे ये सब पब्लिसिटी के लिए किया जा रहा है.

बता दें कि महक ने वांटेड, नई पड़ोसन, यमला पगला दीवाना में काम किया है. वे बिग बौस सीजन 5 में प्रतिभागी के तौर पर हिस्सा ले चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने फिल्मों में कुछ आइटम सौन्ग भी किए हैं. महक चहल कलर्स पर आने वाले शो ‘कवच’ में भी काम कर चुकी हैं.