सरस सलिल विशेष

बौलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार यामी गौतम इन दिनों अपने हौट अवतार को लेकर काभी सुर्खियों में हैं. यामी गौतम को लेकर लोगों की दीवानगी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. 29 साल की यामी ने बौलीवुड की दुनिया में अपना एक खास मुकाम हासिल कर लिया है. यामी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी.

bollywood

हाल ही में यामी एक प्रतिष्ठित हिंदी के मैगजीन के कवर पेज पर काफी हौट और बोल्ड अंदाज में नजर आई हैं. जी हां, यामी ने कुछ समय पहले काफी हौट फोटोशूट कराया था. इस फोटोशूट में वो लैस-ब्रैलेट के साथ ब्लू जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं. यामी की लैस-ब्रैलेट का स्टाइल अलिया अल रुफिया ने स्टाइल किया है जबकि उनका ब्लू कोर्ट मार्क्‍स एंड स्पेन्सर द्वारा किये गए डिजाइन का एक नमूना है. इसके अलावा नम्रता सोनी ने यामी का परफेक्ट मेकअप किया है, जिसने इस फोटो शूट में उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं.

bollywood

मैगजीन के कवर पर यामी का दिया गया ये सिंपल सा पोज कई हौट हिरोईनों को टक्कर दे रहा है. यह पोज यामी का अब तक का सबसे हौट और सेक्सी पोज माना जा रहा है. बटा दें कि इस फोटोशूट में यामी की तस्वीर फोटोग्राफर प्रसाद नाइक ने खींची हैं. इन तस्वीरों में यामी का किलर फिगर फैंस को मदहोश कर देने वाला है.

बता दें कि यामी गौतम जल्द ही शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजर आएंगी. टीवी से अपने एक्टिंग की शुरुआत करने वाली यामी गौतम का पहला टीवी सीरियल ‘चांद के पार चलो’ था. इसके बाद यामी ने ‘राजकुमार आर्यन’ और ‘ये प्यार ना होगा कम’ में काम किया. अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर यामी इन सीरियल्स की वजह से लोगों के दिलों पर राज करने लगीं और आज भी करती हैं.

bollywood

टीवी के जरिए उन्होंने इतनी लोकप्रियता हासिल कर ली कि फिल्ममेकर्स की ध्यान उनपर पड़ने लगी. हालांकि, बौलीवुड में यामी गौतम की शुरूआत कुछ खास नहीं रही और उनकी फिल्में कुछ खास कमाल ना कर सकीं. उनकी शुरुआती फिल्में “एक्शन जैक्सन”, “सनम रे” और “जुनूनियत” बौक्स औफिस पर चल न सकीं. इसी बीच उन्हें ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘काबिल’ में काम करने का मौका मिला. इस फिल्म के जरिए यामी रातों-रात स्टार बन गई. उनको फिल्मों में सबसे बड़ी सफलता “विक्की डोनर” से लगी. उन्होंने फिल्म में कमाल का काम किया और सभी ने उनकी सराहना की.

Tags: