सरस सलिल विशेष

हमेशा ही अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण सुर्खियों में रहने वालीं एक्ट्रेस पूनम पांडे को कौन नहीं जानता. कहना गलत नहीं होगा कि ये एक्ट्रेस बॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस की लिस्ट में आती हैं. पूनम पांडे ‘क्रिकेट वर्ल्‍ड कप’ में भारत की जीत पर न्‍यूड होने वाले बयान के लिए मशहूर हैं. पूनम एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं. अगर आप पूनम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाएंगे तो आपको वहां उनकी बेहद हॉट तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी. चलिए नज़र डालते हैं पूनम की कुछ कॉन्ट्रोवर्सी पर..

कहा..वह नग्न हो जाएंगी

विश्व कप क्रिकेट 2011 के दौरान, पूनम पांडे ने घोषणा की कि यदि भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप जीतता है तो वह नग्न हो जाएंगी लकिन ऐसा हुआ नहीं. पूनम पांडे ने अपना वादा पूरा नहीं किया.

लाइमलाइट में रहने की कोशिश

पूनम पांडे हमेशा से ही खुद को सबसे आगे रखने की कोशिश में रहती हैं. कुछ दिन पहले जब शर्लिन चोपड़ा का जन्मदिन था तो उन्होंने अपना जन्मदिन मुंबई के रेड लाइट एरिया में सेक्स वर्कर्स के साथ मनाया था. तो पूनम ने भी सोचा कि अपना जन्मदिन कुछ खास बनाया जाए. तब पूनम ने भी सोचा कि अपना जन्मदिन कुछ खास बनाया जाए. तो उन्होंने ट्वीट किया ‘लकी मेरा जन्मदिन साल के 69वें दिन आता है. शायद इसीलिये मैं इतनी नॉटी हूं.’

हर मौके पर कपड़े उतारने के लिए तैयार

कभी शाहरूख के लिए तो कभी सचिन के नाम पर, पूनम पांडे हर मौके पर कपड़े उतारने के लिए तैयार नजर आईं.

60 की उम्र में भी करेंगी बिकिनी तस्वीरें पोस्ट

पूनम पांडे ने में एक स्टेटमेंट दिया कि वो 60 की उम्र की होने के बाद भी अपनी बिकनी तस्वीरें पोस्ट करती रहेंगी और अपने फैंस को एंटरटेन करती रहेंगी.

क्रिसमस डे पर जिंगल

क्रिसमस डे पर पूनम पांडे ने जिंगल बेल..का नया और अपना सॉन्ग निकाला जो काफी अश्लील था.

पूनम का ट्वीट

मद्रास हाई कोर्ट ने निर्देश दिया था कि जो कपल शादी के पहले शादी के पहले सेक्स करते हैं, उन्हें विवाहित माना जाएगा. इस पर पूनम पांडे ने ट्विट किया था कि ‘Madras HC I am Married then 😉 Hehehehe LOL’.

सचिन के लिए भी न्यूड होने को तैयार

सचिन के लिए भी न्यूड पूनम पांडे की वह तस्वीर काफी विवादित रही थी. जिसमें एक्ट्रेस ने हाथों में सचिन तेंदुलकर की एक तस्वीर पकड़ी थी. इस तस्वीर में सचिन का चेहरा भगवान की प्रतिमा पर फोटोशॉप किया गया था. वहीं, भगवान बने सचिन के सामने एक पाकिस्तानी क्रिकेटर झुका हुआ दिखाया गया था.

”न्यूड होने से संतुष्ट नहीं हुईं”

2012 में लेखिका तसलीमा नसरीन के साथ हुए गाली गलौज को लेकर भी पूनम विवादों में रहीं. तसलीमा ने ट्वीटर पर लिखा कि ‘पूनम पांडे न्यूड हो गई, लेकिन अभी भी वह संतुष्ट नहीं है. वह ऐसी कोई गंदी हरकत करना चाहती हैं, जो कि अभी तक किसी ने नहीं की.’ वहीं पूनम ने भी जवाब दिया कि ‘लोग जो कह रहे हैं उसकी परवाह मत करो (फ*** वॉट पीपल से) और अपना काम करो.