सरस सलिल विशेष

‘रेस’ फिल्‍म की तीसरी सीरीज से जबसे सलमान खान जुड़े हैं तबसे यह फिल्‍म सुर्खियां बटोर रही है. अब इस बार सुपरस्‍टार धर्मेंद्र के बेटे बौबी देओल के लिए अच्‍छी खबर आई है.

दरअसल इस फिल्म के लिए बौबी देओल का नाम भी फाइनल कर लिया गया है. फिल्‍म ‘रेस 3’ के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने सोशल मीडिया के जरिये यह खबर दी है.

तौरानी ने मीडिया को बताया, “मैंने बौबी के साथ फिल्म ‘सोल्जर’ और ‘नकाब’ में काम किया है और वो एक अच्छा अनुभव था. वो बेहद प्रोफेशनल और अच्छे इंसान हैं इसलिए उनके साथ काम करना काफी दिलचस्प होता है. इस फिल्म के लिए उन्हें एक दम अलग तरह से स्टाइल किया जाएगा और फैंस उन्हें एक नए लुक में देखेंगे. रेस के सारे किरदारों को समझने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी.”

बता दें कि फिल्‍म ‘सोल्‍जर’ में लंबे बालों वाले लुक से बौलीवुड में छा गये थे. बौबी ने ‘बरसात’, ‘गुप्‍त’ जैसी कई सुपरहिट फिल्‍में दी लेकिन इन कुछ सुपरहिट फिल्‍में देने के बाद वह अचानक फिल्‍मों से गायब हो गए थे. हाल ही में बौबी, श्रेयस तलपड़े द्वारा निर्देशित फिल्‍म ‘पोस्‍टर ब्वायेज’ में नजर आ चुके हैं. इस फिल्म से पहले वह आखिरी बार 2014 में फिल्‍म ‘यमला पगला दीवाना’ में नजर आए थे.

हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान खुद बौबी देओल ने कहा था, ‘मैं बेसब्री से काम का इंतजार कर रहा था और काम करने के लिए मर रहा था.’ उनका कहना है कि जब आप सालों तक काम नहीं करते तो लोगों को लगने लगता है कि आप या तो आप काम नहीं करना चाहते या आलसी हैं, या फिर खुश हैं और आराम कर रहे हैं, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है. मैं इस पूरी इमेज से बाहर निकलने के लिए बहुत मेहनत कर रहा हूं और उम्‍मीद करता हूं कि अब लोग मुझे एक नई नजर से देखेंगे.

खबरें हैं कि मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा इसे निर्देशित करने वाले हैं. इस फिल्म के लिए और भी कई स्टार्स के नामों की चर्चा हो रही थी, लेकिन अब तक बौबी देओल के साथ इसमें सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिज और इमरान हाशमी का नाम ही फाइनल हुआ है. खबरें हैं कि ‘रेस 3’ की शूटिंग नवंबर से शुरू होगी और यह फिल्‍म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

Tags: