सरस सलिल विशेष

इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ और अभिनेत्री प्रीति ध्‍यानी के प्‍यार के चर्चे जोरों शोरो पर हैं. खबर है कि चिंटू, प्रीति ध्‍यानी को पाने की डिमांड अपनी मां से भी कर चुके हैं!

प्रीति को पाने के लिए वह कई तरह की तिकड़म बाजी भी कर रहे हैं. लेकिन सवाल ये है कि क्या ‘चिंटू’ की मां उनकी बात मानेंगी और क्या इन दोनों का मिलन संभव हो पाएगा?

अब अगर इसका जवाब चाहिए तो आप थोड़ा इंतजार कीजिए, क्‍योंकि ये बातें हैं उस पिक्‍चर की, जो अब फ्लोर पर आने को तैयार और बेकरार है. जी हां, हम सही कह रहे हैं. अब आप ज्यादा सोचिये नहीं क्योंकि अंजलि फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले बनी ‘माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही’ में चिंटू और प्रीति की रोमांटिक जोड़ी जल्‍द ही दर्शकों की सामने होगी.

इस फिल्‍म में चिंटू और प्रीति दोनों इश्‍क लड़ाते नजर आएंगे. बता दें कि इन्हें परफेक्‍ट रील भोजपुरी जोड़ी बताया जा रहा है.

फिल्‍म के निर्देशक अजय कुमार झा का कहना है कि ‘माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही’ एक बेहतरीन फिल्‍म है. इसकी कहानी काफी ताजा और अलग है. बात अगर गानों की करें, तो इसके गाने ऐसे जो एक बार सुनने के बाद ही लोगों की जुबान पर चढ़ जाएंगे. गीतकार श्याम देहाती, विनय और सुमीत चंद्रवंशी ने गानों पर काफी मेहनत की है, जो लोगों को दिखेगा भी.

सामाजिक-पारिवारिक जोनर की इस फिल्‍म में प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ और प्रीति ध्‍यानी के अलावा निशा दुबे, सुशील सिंह, प्रीति सिंह, मनोज टाइगर, प्रकास जैश समेत अन्य कई कलाकार और आभिनेताओं की शानदीर एक्टिंग देखने को मिलेगी.