सरस सलिल विशेष

सनी लियोनी की तरह दिखने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस पल्लवी सिंह ने उनके ऑनर में न सिर्फ अपना नाम बदलकर सनी रख लिया, बल्कि उनकी हर एक अदा को भी कॉपी करती हैं. भोजपुरी फिल्मों में पल्लवी उर्फ सनी की पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि अब लोग उन्हें उनके रियल नाम नहीं बल्कि सनी सिंह कहकर ही बुलाते हैं. बता दें कि पल्लवी ने हाल ही में फ्रेंड्स के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था.

भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस पल्लवी सिंह को उनके फ्रेंड हमेशा ही कहते थे कि उनका फेस काफी हद तक सनी लियोनी से मिलता-जुलता है. इतना ही नहीं पल्लवी का फिगर भी सनी लियोनी जैसा ही है. सनी के मुताबिक, जब मैंने फिल्मों में काम करने का फैसला किया तो मेरे पेरेंट्स बोले- फिल्म में काम करने की जगह कोई नौकरी कर लो. हालांकि मेरी जिद के बाद दोनों झुक गए और बोले ठीक है काम करो, लेकिन जरा संभलकर रहना.

पल्लवी के मुताबिक, 2012 में उन्होंने पहली बार सनी लियोनी को टीवी पर देखा तो हैरान रह गईं कि सनी का चेहरा तो हू-ब-हू उनसे मिलता है. इसके बाद पल्लवी सनी लियोनी को रोल मॉडल मानने लगीं.

पल्लवी उर्फ सनी सिंह ने भोजपुरी फिल्म ‘लेके आजा बैंड बाजा ए पवन राजा’ में एक्टर पवन सिंह की साली का रोल प्ले किया था. फिल्म में उन्होंने अपने भाई यानी हीरो और हीरोइन को करीब लाने का काम किया था. फिल्म ‘भोजपुरिया राजा’ में पल्ल्वी को सेकेंड लीड रोल मिला.

पल्लवी का मानना है कि, स्टोरी के मुताबिक फिल्मों में आइटम डांस भी करना पड़ता है. इसके लिए कहानी की डिमांड के मुताबिक वो काम करती हैं. बता दें कि पल्लवी फिल्म ‘विधायक जी’ और उड़िया फिल्म ‘टाइगर’ में भी आइटम डांस कर चुकी हैं.

सनी उर्फ पल्लवी के मुताबिक, वो फिल्मों में काम करने के साथ-साथ पढ़ाई भी कर रही हैं. फिलहाल वो बीकॉम फाइनल ईयर में हैं. पढ़ाई के दौरान ही फ्रेंड्स कहते थे कि लुक अच्छा है तुम्हें फिल्मों में कोशिश करनी चाहिए. इसके बाद मैंने ट्रॉय किया तो काम मिल गया और इस तरह मैं फिल्मों में आ गई.

पल्लवी सिंह कुछ पर्सनल कारणों के चलते करीब 1 साल तक फिल्मों से दूर रहीं. हालांकि बाद में उन्होंने वापसी की. पल्लवी सिंह जल्द ही ‘बाली उमरिया में हो गई प्यार’ और ‘तीन बुड़बक’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.