सरस सलिल विशेष

रिएलिटी शो बिग बौस सीजन 11 की हौट कंटेस्टेंट बंदगी कालरा इन दिनों पुनीश शर्मा के साथ बढ़ती नजदीकियों की वजह से चर्चा में हैं. दोनों इस शो में एक दूसरे को किस करते भी दिखाई दिए हैं.

वहीं अब बंदगी का शो के लिए किए गए औडीशन का वीडियो वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर शेयर हुआ ये वीडियो 5 मिनट 33 सेकंड का है, जिसमें बंदगी खुद से जुड़ी काफी जानकारी देती नजर आ रही हैं. उन्होंने इस शो में आने की वजह अपने पापा को बताया है. बंदगी चाहती हैं कि उनके पिता उन पर गर्व करें.

जारी हुए इस वीडियो में बंदगी कालरा लाल रंग के टौप और सिल्वर शौर्ट्स में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस वीडियो में बताया कि वह पंजाब से हैं और पिछले दो साल से मुंबई में रह रही हैं. बंदगी एक सीनियर सौफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में एक कंपनी में काम कर रही थी.

इससे पहले बंदगी इनटर्नशिप के लिए दिल्ली में भी रह चुकी हैं. बंगदी ने खुद के बारे में बताते हुए कहा, मैं एक फनलविंग और रिेएलिस्टिक लड़की हूं. मुझे फेक लोग नहीं पसंद, झूठ मेरे से बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होता है. मैं जिन्हें पसंद करती हूं उन्हें बहुत पसंद करती हूं और जिन्हें नहीं पसंद करती उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हूं.

बिग बौस में आने की वजह के बारे में पूछने पर बंदगी ने कहा मुझे लगता है मैंने अपनी लाइफ में काफी कुछ पाया किया है. मैं दिल्ली में कई ब्यूटी कौनटेस्ट भी जीत चुकी हूं. लेकिन मेरे पिता मेरे पर गर्व नहीं करते हैं. वह इतने खुश नहीं होते हैं जितना उन्हें होना चाहिए. उन्होंने कभी मेरी पीठ नहीं थपथपाई. इसलिए मैं इस शो में आना चाहती हूं जिससे वह मुझ पर गर्व करें. ये शो हर कोई देखता है और ये मेरे घर में भी देखा जाता है.

वहीं जब बंदगी से पूछा गया कि क्या वह बिग बौस के घर में 100 दिनों तक रह सकती हैं तो उन्होंने कहा हां क्योंकि मैं चार साल पीजी में ढेर सारे लोगों के साथ रही हूं तो मैंने वहां हर तरह के लोग देखे हैं. मैं आराम से लोगों में घुल-मिल जाती हूं. वैसे बिग बौस के घर में बंदगी की सिर्फ पुनीश शर्मा से ही बनती है. वह पूरा-पूरा दिन पुनीश के साथ ही नजर आती हैं. औडीशन में बंदगी ने खुद ही कहा था कि उनकी लड़कियों से नहीं बनती हैं. इसकी वजह बताते हुए बंदगी ने कहा कि अक्सर मेरी दोस्तों के बौयफ्रेंड का क्रश मुझपर हो जाता है तो इस वजह से मेरी उनसे लड़ाई हो ही जाती है.

वहीं दूसरी ओर बंदगी के भाई से जब बंदगी और पुनीश के रिश्ते के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हे बंदगी पर गर्व है लेकिन पुनीश के साथ जो घर के अंदर चल रहा है हो सकता है वो कोई गेम प्लान हो बंदगी का, इसलिए किसी की तह तक जाने से पहले पहले मै खुद बंदगी से कन्फर्म करुंगा.

जब बंदगी के भाई से दोबारा पूछा गया कि वो तो घर के अंदर पुनीश को किस करती दिखाई दे चुकी है तो इसपर उन्होंने कहा शायद आपने बिगबौस का पहला एपिसोड नही है, क्योकि बंदगी ने उसमें साफ साफ कहा था कि उन्हें गेम जीतने के लिये चाहे कुछ भी क्यों ना करना पड़े वो करेंगी.