सरस सलिल विशेष

अब आपको एक बार फिर बाहुबली देखने का मौका मिलेगा. जी हां, सबसे ज्यादा सफल और ब्लौकबस्टर फिल्मों में शुमार फिल्म बाहुबली अब एक बार फिर लोगों का मनोरंजन करने के लिए आ रही है. अगर आप सोच रहे हैं कि बाहुबली बिगनिंग और बाहुबली कन्क्लूजन के बाद अब इसका तीसरा भाग आएगा तो आप गलत हो सकते हैं. क्योंकि ऐसा नहीं है हां लेकिन बाहुबली का प्रीक्वल जरूर बनाया जाएगा.

बात यह है कि इस बार बाहुबली की कहानी वेब सीरिज के माध्यम से बताई जाएगी. इस बात की घोषणा सोशल मीडिया पर एक बड़ी वेब सीरिज बनाने वाली कंपनी नेटफ्लिक्स ने की है. इसके बारे में ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है बाहुबली बिफोर द बिगनिंग.

गौरतलब है कि फिल्म बाहुबली के 2 भाग बने थे और दर्शकों ने इन दोनों ही फिल्मों को पसंद किया था. इन फिल्म का निर्देशन एस एस राजमौली ने किया था. विशेष बात यह है कि दक्षिण भारत में बनी हुई इस फिल्म ने पूरे देशभर में धूम मचाया. इतना ही नहीं इस फिल्म के माध्यम से फिल्म अभिनेता प्रभास और राणा दुग्गाबाती की लोकप्रियता बढ़ी.

खास बात यह भी थी कि बाहुबली 2 की रिलीज से पहले एक सवाल हर किसी के जहन में था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इस सवाल का जवाब पाने के लिए बाहुबली2 का बेसब्री से इंतजार किया गया था. अब खबरों क् मुताबिक बाहुबली बिफोर द बिगनिंग में कई और राज खोले जाएंगे. ये शिवगंगा की कहानी से जुड़े कई राज को दर्शकों तक पहुंचाएगा.