सरस सलिल विशेष

यशराज बैनर तले बनी फिल्म ‘औरंगजेब’ से बॉलीवुड में एन्ट्री करने वाली अभिनेत्री साशा आगा तो आपको याद ही होंगी. इस फिल्म में कई बोल्ड और लव मेकिंग दृश्यों को शामिल किया गया था. साशा बीते जमाने की मशहूर अभिनेत्री सलमा आगा की बेटी हैं. सलमा एक पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने ‘निकाह’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. साल 2013 में आई फिल्म ‘औरंगजेब’ में साशा के हॉट अवतार ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. ऐसा लगता है कि वे भी अपनी मां के ही नक्शेकदम पर चल रही हैं.

साशा ने अभिनय करने के साथ साथ इस फिल्म में गाना भी गाया था. फिल्म में उन्होंने बर्बादियां नामक गाने में अपनी आवाज दी थी. फिल्म में साशा की जोड़ी अर्जुन कपूर के साथ बनी थी. सूत्रों के अनुसार, फिल्म के इंटीमेट सीन्स की शूट के दौरान अर्जुन ने क्यू मेंबर से गुजारिश की थी, कि ज्यादा लोग उस वक्त सेट पर मौजूद न हो. इस फिल्म में जहां अर्जुन कपूर दोहरी भूमिका में नजर आए वहीं, साशा बेहद हसीन और बोल्ड दिखाई दीं थी. पर दर्शकों और इस फिल्म में उन्हें जिसने भी पसंद किया, उसका एक ही सवाल है आजकल साशा कहां गायब हैं और बॉलीवुड में नजर क्यों नहीं आती.

इस फिल्म में अर्जुन ने साशा के साथ जो इंटीमेट सींस दिए थे उन्हें तो दर्शक आज तक भूल नहीं पाए हैं. हम आपको याद दिला देना चाहते हैं साशा फिल्म में बिलकुल हॉट अवतार में, काले रंग की बिकनी पहने भी दिखाई देती हैं, जिसमें वे बेहद आकर्षक लगी हैं. इस फिल्म से पहले भी साशा एक विवादास्पद एमएमएस के कारण भी सुर्खियों में आई थीं.