सरस सलिल विशेष

बौलीवुड स्टार्स अक्सर ही अपनी लव लाइफ को लेकर काफी लाइमलाइट में रहते हैं. इन दिनों अभिनेता अरबाज खान विदेशी हसीना जार्जिया के साथ रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. अरबाज खान अपनी पत्नी मलाइका अरोरा से अलग होने के बाद गर्लफ्रेंड जार्जिया एंड्रियानी के साथ वक्त बिताते नजर आ रहे हैं. हाल ही में वह जार्जिया के साथ लंच डेट पर नजर आए. उनके साथ उनके बेटे अरहान भी साथ थे.

खबर है कि जार्जिया बौलीवुड में आना चाहती हैं. अरबाज उनकी इसमें मदद कर रहे हैं. अरबाज उन्हें बौलीवुड के एक प्रोड्यूसर से मिलवा रहे हैं. उम्मीद है कि उन्हें कोई फिल्म औफर की जाए. यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि जार्जिया अरबाज के बैनर वाली दबंग 3 का हिस्सा भी हो सकती हैं.

ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि यदि मलाइका भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी तो उनकी जार्जिया के साथ कैसी केमिस्ट्री होगी. चर्चा है कि अरबाज खान जल्द जार्जिया संग अपने रिश्ते को ऑफिशि‍यल करने की तैयारी में हैं.

बता दें कि अरबाज और मलाइका ने पिछले साल मई में तलाक ले लिया था. लेकिन अभी भी दोनों दोस्तों की तरह मेलजोल बनाए हुए हैं. 18 साल का रिश्ता टूटने के बाद भी मलाइका और अरबाज फैमिली हौलिडे पर साथ नजर आते रहे हैं.