सरस सलिल विशेष

बौलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की खूबसूरत बेटी अनन्या पांडे जल्द ही बौलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. उन्हें लेकर आएं दिन कुछ ना कुछ खबर आती रहती है. अब खबर है कि अनन्या सिंगल नही हैं. बेशक ये खबर आपका दिल तोडने वाली है क्योंकि ऐसा लगता है कि अनन्या पहले ही रिलेशनशिप में हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि मीडिया में आईं कुछ रिपोर्ट्स कह रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनन्या इस समय मशहूर फैशन डिजाइनर मोनिका जयसिंह के बेटे करण जयसिंह को डेट कर रही हैं. इन दोनों की मुलाकात अपने परिवार के जरिए ही हुई. कहा जाता है कि दोनों के परिवारों के काफी अच्छे ताल्लुकात हैं. बात केवल यहीं तक नहीं है बल्कि ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि अनन्या की कजिन अलाना पांडे भी रिलेशनशिप में हैं और वह करण के बड़े भाई युवराज जयसिंह को डेट कर रही हैं.

अनन्या और करण की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर मौजूद हैं. करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनन्या और अन्य दोस्तों के साथ मौजमस्ती करते हुए फोटो शेयर कर चुके हैं.

हालांकि इससे इनकी रिलेशनशिप कन्फर्म नहीं होती लेकिन इतना तो है ही दोनों के कौमन फ्रेंड्स हैं. अब अगर इन खबरों में सच्चाई है तो जल्द ही इन दोनों को पब्लिक में भी एक साथ देखा जा सकता है.