कुछ ही दिनों पहले देश के जाने माने हास्य कलाकार कादर खान का निधन हुआ. इसके बाद उनके कई पुराने इंटरव्यूज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन सब के बीच उनका एक ऐसा इंटरव्यू वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन के बारे में एक अहम खुलासा किया था.

ये इंटरव्यू यूट्यूब पर मौजूद है जिसमें कादर खान अपने फिल्मी करियर के बारे में बात कर रहे हैं. बातों बातों में उन्होंने अमिताभ बच्चन का जिक्र किया था. ये बात जगजाहिर है कि अपने करियर के एक हिस्से में अमिताभ बच्चन के साथ उनके संबंध सहज नहीं थे और फिल्‍म शहंशाह से बाहर होने के बाद दोनों से साथ किसी फिल्‍म में काम नहीं किया.

इस इंटरव्‍यू में कादर खान ने बताया है कि कुछ लोग अमिताभ बच्‍चन को सर-सर कहकर बात कर रहे थे. कादर खान ने थोड़ी जिज्ञासा से पूछा कि ये सर कौन है. तभी अमिताभ वहां आए और उन्‍होंने कहा कि ये हैं सर. इस पर कादर खान ने कहा कि ये तो अमित हैं. इसपर कादर खान ने उस इंटरव्‍यू में काफी भावुक होकर कहा कि आप अपने दोस्‍त, अपने भाई को सर कहकर थोड़े न बुलाते हैं.

लेकिन कादर खान का सर न कहना अमिताभ बच्‍चन को इतना बुरा लग गया कि उन्‍होंने कादर खान को फिल्‍म शहंशाह से बाहर करवा दिया. उसके बाद दोनों ने किसी भी फिल्‍म में साथ काम नहीं किया.

Tags:
COMMENT